Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नीतीश सरकार ने की सीबीआई जांच की अनुशंसा

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी है और अब इस मामले को सीबीआई संभालेगी। वहीं जदयू नेता अशोक चौधरी ने कहा कि अब सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा।

Sushant Singh Rajput: सुशांत मामले में कल एफआईआर दर्ज करेगी सीबीआई, नीतीश कुमार ने जताया केंद्र का आभार
X
बिहार के सीएम नीतीश कुमार

बिहार सरकार में मंत्री एवं जदयू नेता अशोक चौधरी ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया कि सीएम नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मौत के मामले में सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी है। अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को सीबीआई संभालेगी। वहीं उन्होंने कहा कि सरकार की पूरी कोशिश है कि सच सामने आए और सुशांत के परिवार को न्याय मिले। याद रहे सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर मृत मिले थे।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बताया कि डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने मंगलवार की सुबह सुशांत सिंह राजपूत के पिता से बात की और उन्होंने सीबीआई जांच के लिए सहमति दे दी। इसलिए अब हम मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर रहे हैं।

अब सुशांत की मौत मामले में उजागर होगी सच्चाई : भाजपा

सुशांत राजपूत मामले में बिहार सरकार द्वारा सीबीआई जांच की अनुशंसा किये जाने पर बिहार भाजपा ने कहा कि अब न्याय मिलेगा। भाजपा के युवा नेता सतीश मिश्रा ने अभिनेता, बिहार के बेटे सुशांत सिंह्र राजपूत मामले की सीबीआई जांच की अनुशंसा के लिए बिहार की एनडीए सरकार व सीएम नीतीश सरकार को हार्दिक धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंन भरोसा जताया कि सीबीआई अब सुशांत सिंह राजपूत मामले की सच्चाई उजागर कर देगी व स्व. सुशांत के परिजनों व समर्थकों को न्याय मिल जायेगा।





रियाचक्रवर्ती के वकील ने उठाये सवाल

रियाचक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिन्दे ने कहा कि ऐसे मामले का हस्तांतरण नहीं किया जा सकता है। जिसमें बिहार के शामिल होने का कोई कानूनी आधार नहीं था। कम से कम, यह मुंबई पुलिस के लिए एक 'जीरो एफआईआर' है। एक मामले का स्थानांतरण, जिस पर उनका कोई अधिकार क्षेत्र नहीं था और सीबीआई के पास कोई कानूनी प्रतिबंध नहीं है।




Next Story