Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पड़ोस में टीवी देखने गई मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, शव को बांस से लटका कर फरार हुआ आरोपी

बिहार के मोतिहारी जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां रेप के बाद एक सात साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई है। वारदात के बाद से ही आरोपी पूरे परिवार समेत मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है।

Neighbor murdered innocent girl after rape in Motihari bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के मोतिहारी (motihari) जिले से मानवता को झकझोर कर रख देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक पड़ोसी ने पहले तो सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (rape of innocent girl) किया और फिर उसकी हत्या (Murder) कर दी। हत्या के बाद मासूम के शव को बांस के खंभे में बांध कर मौके से आरोपी फरार हो गया। यह सनसनीखेज वारदात मंगलवार की देर रात में अंजाम दी गई। जानकारी के अनुसार दुष्कर्म (Rape) के बाद जिस बच्ची को मौत के घाट उतार दिया गया, वो मासूम पड़ोसी शंकर राय के घर टीवी देखने के लिए गई हुई थी। बिजली कट जाने पर पड़ोसी ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया व बाद में गला दबाकर हत्या कर डाली।

वारदात को अंजाम देने का आरोप पांच बच्चों के पिता पड़ोसी पर लगा है। दुष्कर्म, हत्या की वारदात के बाद से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं मृतका के परिवार वालों का रो-रोकर हाल बुरा है। जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। जहां से पुलिसवालों ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। साथ ही पुलिस (Police) मामले में आगे की तफ्तीश में जुटी हुई है। यह दिल दहला देने वाली वारदात घोड़ासहन थाना इलाके स्तिथ एक गांव में अंजाम दी गई। वारदात के बाद से आरोपी पड़ोसी शंकर अपने पूरे परिवार समेत फरार हो गया है। परिवार वालों ने मासूम बच्ची के शव को घर से लगभग आधा किलोमीटर की दूर स्थित एक मंदिर के चाहर दिवारी के बांस से लटका हुआ बरामद किया था।

मृतका के दादा का कहना है कि मासूम बच्ची पड़ोसी शंकर राय के घर में रोजाना शाम में टीवी देखने के लिए जाती थी। बीती शाम में भी वह टीवी देखने के लिए गई थी। करीब शाम को 7 बजे के आसपास बिजली कटी, इसी वक्त आरोपी ने वारदात को अंजाम दे दिया। वहीं पीड़ित परिजन बच्ची को खोजबीन कर रहे थे। पर उस दौरान बिजली कटते ही आरोपी के परिवार वाले घर जाने की बात कह रहे थे।

खोजबीच के क्रम में कई घंटों के बाद मासूम का शव बांस के खंभे से टंगा हुआ मिल गया। मृतक बच्ची के चाचा ने जानकारी दी कि उसके पिता जहानाबाद में राज मिस्त्री का कार्य करते हैं। चाचा का कहना है कि बच्ची का शव मिलते ही आरोपी शंकर राय के अपने पूरे परिवार के साथ भाग गया।

Next Story