Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मामूली बात पर पड़ोसी ने कर दी मासूम बच्ची की निर्मम हत्या, शव घर में ही कर दिया दफन

बिहार के सुपौल जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर पड़ोसी ने एक छह वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या करने के बाद शव को घर में ही दफन कर दिया। पुलिस ने भूमि में दबे शव की खोदाई कराकर बरामद कर लिया है।

Neighbor brutally murdered innocent girl in Supaul dead body was buried in home bihar crime news
X

बिहार (Bihar) के सुपौल (Supaul) जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां शराब के नशे में धुत पड़ोसी चोरी कर रहा था। जिसको मासूम बच्ची ने देख लिया। केवल इसी मामूली सी बात पर पड़ोसी ने छह वर्षीय की बच्ची की हत्या (child murder) कर डाली। बाद में आरोपी ने बच्ची के शव को घर के अंदर ही दफन (dead body buried inside house) कर दिया। यह सनसनीखेज वारदात सुपौल जिले के सदर थाना इलाके स्थित वार्ड 18 इस्लामपुर में मंगलवार की रात में अंजाम दी गई। वहीं बुधवार की सुबह में इस सनसनीखेज हत्या (Murder) मामले का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है कि बेदर्द पड़ोसी ने पहले तो घर के सामने से निकल रही मासूम बच्ची का बेरहमी से कत्ल कर दिया (neighbor killed)। बाद में मामले पर पर्दा डालने के लिए घर में बच्ची की लाश को दफना दिया।

पिता मोहम्मद हसन ने बताया कि उनकी मासूम बेटी सानिया उर्फ आमना उस वक्त आरोपी मोहम्मद राशिद के घर के सामने से निकल रही थी। इस दौरान बच्ची ने राशिद को अपने ही घर में से चोरी करते देख लिया था। बात ना खुल जाए, इसलिए पहले तो मोहम्मद राशिद ने उनकी बेटी को पकड़ लिया। बाद में गला रेतकर उसकी बेटी को मार डाला। साथ ही शव को उसने घर में ही दफन कर दिया। जिससे कि मामले का खुलासा ना हो सके।

जानकारी के अनुसार बच्ची सानिया की परिजनों ने मंगलवार की देर रात तक खोजबीन की थी। जब बच्ची की कोई खैर खबर नहीं मिली तो आरोपी राशिद के घर में बुधवार सुबह को खोजबीन की गई। इसी दौरान जमीन में कुछ छिपा होने का शक हुआ। इसपर जमीन खोदी गई, जहां सानिया का शव मिल गया। तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मामले में जांच-पड़ताल की और शव को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस हत्या मामले को लेकर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है। यह बात भी सामने आई है कि आरोपी मोहम्मद राशिद अपराधी प्रवृत्ति का शख्स है। इससे पहले भी वह छिनतई वर चोरी के मामले में जेल चुका है।

हत्याकांड का पर्दाफाश होने से पहले ही मंगलवार की देर शाम में मोहम्मद राशिद वह शराब के नशे में अरेस्ट हो गया था। पर जब मोहम्मद राशिद द्वारा हत्या कर दिए जाने का पर्दाफाश हुआ तो पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी। मामले पर डीएसपी इंद्रप्रकाश का कहना है कि पुलिस हत्या मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। हत्या के लिए दोषी सख्स को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Next Story