Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीरज कुमार का तंज: तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव के धतकर्म पर मौन क्यों?

Phone Case From Jail: जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव बुढ़ाप में भी धतकर्म से बाज नहीं आये। वहीं उनका बेटा तेजस्वी यादव इस मुद्दे पर मौन है।

neeraj kumar attacked tejashwi yadav on the pretext of lalu yadav
X

राजद प्रमुख लालू यादव

Phone Case From Jail: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 'एनडीए' नेता बिहार के पूर्व सीएम एवं राजद प्रमुख लालू यादव को जेल से फोन मामले पर लगातार घेर रहे हैं। अब इस कड़ी से जदयू एमएलसी नीरज कुमार भी जुड़ गये हैं। जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने शुक्रवार को ट्वीट कर राजद प्रमुख लालू यादव के बहाने नेता विपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ हमला बोला है। नीरज कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि 'श्री श्री 420' सजायाफ्ता कैदी नंबर-3351 राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ एक और मुकदमा हो गया। वहीं नीरज कुमार ने तंज कसते हुये कहा कि मगर जिस बेटे को सत्ता तक पहुंचाने के लिए बाप 'लालू यादव' बुढ़ापे में भी धतकर्म से बाज नहीं आया। लेकिन वो बेटा 'तेजस्वी यादव' इस मुद्दे पर मौन हो गया है। जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने पूछा है कि तेजस्वी यादव इस खामोशी का राज क्या है?

लालू यादव की फोन वाली करतूत से कार्रवाई को मजबूर हुई झारखंड सरकार: जदयू एमएलसी

जदूय एमएलसी नीरज कुमार ने एक और अन्य ट्वीट के जरिये लालू यादव को एक बार फिर से पेइंग वार्ड में भेज दिये जाने पर तंज कसा है। नीरज कुमार ने बताया कि 'श्री श्री 420' सजायाफ्ता कैदी नंबर-3351 लालू यादव के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हो गया है। नीरज कुमार ने आगे कहा कि लालू यादव की फोन वाली करतूत से अपनी छीछालेदर होता देख झारखंड सरकार ने उन्हें कोरोना प्रूफ मानते हुए रिम्स डायरेक्टर के बंगले से उठाकर फिर से पेइंग वार्ड में भेज दिया है।



Next Story