Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नक्सलियों ने अपहरण के बाद की पुजारी की हत्या, जंगल में मिली क्षत-विक्षत लाश

पिता राजेंद्र झा एवं मां अपने बेटे के आने की आस लगाए थे, मगर बेटे की जगह उसकी लाश आई है। नक्सलियों ने नीरज झा की हत्या कर शव को हनुमान थान के नजदीक फेंक दिया।

नक्सलियों ने अपहरण के बाद की पुजारी की हत्या, जंगल में मिली क्षत-विक्षत लाश
X

बिहार में नक्सलियों ने पुजारी को अगवा करके उनकी हत्या कर दी। यह मामला लखीसराय का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कजरा थाना क्षेत्र स्थित श्रृंगिऋषि धाम के पुजारी नीरज झा की नक्सलियों के द्वारा की हत्या से इलाके में काफी दहशत का माहौल है। इस कारण लोगों में नक्सली संगठनों के खिलाफ आक्रोशित हैं। बताया जा रहा है, पुजारी नीरज झा को नक्सलियों ने 23 अगस्त को श्रृंगिऋषि धाम से अगवा किया था। इसके बाद नक्सलियों ने उन्हीं के फोन से परिजनों को फोन करके मोटी रकम की मांग की थी।

पिता राजेंद्र झा एवं मां अपने बेटे के आने की आस लगाए थे, मगर बेटे की जगह उसकी लाश आई है। नक्सलियों ने नीरज झा की हत्या कर शव को हनुमान थान के नजदीक फेंक दिया। पुलिस को सूचना मिली कि एक अज्ञात शव हनुमान थान के पास क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा है। उसके बाद काफी संख्या में पुलिस जंगल स्थित हनुमान थान गई और शव को कजरा थाना ले आई। बता दें कि जिले में नक्सलियों की बढ़ी सक्रियता ने सुरक्षा इंतजामों पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। जबकि सीआरपीएफ, एसटीएफ और बीएमपी कैंप के नाम पर करोड़ो रुपये खर्च कर नक्सलियों पर अंकुश लगाने का दावा किया जाता है।

Next Story