Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus पर नंद किशोर यादव का दो टूक बयान, बोले- मोदी सरकार ने जान और जहान दोनों बचाने में पाई बड़ी सफलता

Coronavirus: बिहार भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि कोरोना से जान व जहान दोनों बचाने की नरेंद मोदी सरकार के सामने चुनौती थी। इन दोनों पर ही सरकार ने कामयाबी हासिल की है।

nand kishore yadav says government succeeded in saving both lives and lives against corona virus
X

भाजपा नेता नंद किशोर यादव

Coronavirus: बिहार के पूर्व पथ निर्माण मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर कोरोना को लेकर केंद्र व राज्य सरकारों द्वारा किये गये कार्यों की सरहना की गई है। नंद किशोर यादव ने बताया कि कोरोना संकट में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने जिस तत्परता के साथ कार्य कर रही है, वह अद्भुत है। सरकार के सामने जान व जहान दोनों को बचाने की चुनौती थी और इसमें नरेंद्र मोदी सरकार ने बड़ी कामयाबी हासिल की है।

नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार सरकार ने भी कोरोना को लेकर बेहतर कार्य किये हैं। उन्होंने बताया कि सरकारी बैंकों का एनपीए घट कर 9.4 प्रतिशत रह गया है। जो पिछले पांच साल में सबसे कम है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार द्वारा भी कोरोना की रोकथाम को लेकर बेमिसाल कार्य किये जा रहे हैं। नंद किशोर यादव ने कहा कि जो देश-दुनिया के सामने नजीर बना है।

नंद किशोर यादव ने अन्य ट्वीट के जरिये बताया कि उन्होंने हॉकी के जादूगर के नाम से प्रख्‍यात स्‍व. मेजर ध्यान चन्द जी की पुण्‍यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि दी। भाजपा नेता ने ट्वीट के माध्यम से वर्ष 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में दुश्मनों के दांत खट्टे करते हुए वीरगति को प्राप्‍त करने वाले शहीद लांस नायक अल्बर्ट एक्का की पुण्‍यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि दी।

धर्मपाल गुलाटी के निधन पर दुख जाहिर किया

भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने ट्वीट कर धर्मपाल गुलाटी के निधन पर दुख जाहिर किया। उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि वे एमडीएच उत्पादों के लिए विश्व में चर्चित ख्यातिलब्ध उद्यमी, पद्मभूषण से सम्मानित धर्मपाल गुलाटी के निधन से मर्माहत हैं। उनके निधन से उद्योग जगत व समाज को अपूरणीय क्षति पहुंची है। ईश्वर से प्रार्थना हैं दिवंगत आत्मा को शांति व दुःख की इस घड़ी में परिजनों को संबल प्रदान करें।

Next Story