Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: नंद किशोर यादव बोले कोरोना मान चुका हार, लेकिन सर्दियों में रहना होगा सतर्क

Coronavirus: बिहार सरकार में पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि कोरोना संक्रमण सरकार की तत्परता से हार मान चुका है। लेकिन अभी भी सभी लोगों को सतर्क रहना होगा। कहीं कोरोना सर्दियों में फिर से लौट ना आये।

nand kishore yadav said that the corona transition has been defeated by the government readiness
X
भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कोरोना को लेकर जागरुक किये लोग।

Coronavirus: बिहार सरकार में पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा नंद किशोर यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर लोगों को कोरोना महामारी को लेकर जागरुक किया है। भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि सरकार की तत्परता और आप लोगों की सतर्कता से कोरोना वायरस अब हार मान चुका है। वहीं उन्होंने कहा कि हमें इस अदृश्य शत्रु 'कोरोना वायरस' से अभी भी सतर्क रहना है। भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि सर्दियों में कोरोना वायरस कहीं फिर से एक बार अपना कारनामा ना दिखा दे। नंद किशोर यादव इसको लेकर लोगों को सलाह दी कि इसके लिए अपनी व दूसरों की सुरक्षा व बचाव पर खास ध्यान रखना होगा।



भाजपा नेता ने पीएम मोदी के जन आंदोलन का हिस्सा बनने की लोगों से की अपील

भाजपा नेता नंद किशोर यादव अन्य ट्वीट के जरिये बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आज कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जन आंदोलन की शुरुआत की है। वहीं नंद किशोर यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस जन आंदोलन का हिस्सा बनने की सभी लोगों से अपील की है।

नंद किशोर यादव ने मुंशी प्रेम चंद को किया नमन

भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने अन्य ट्वीट के जरिये मुंशी प्रेमचंद की पुण्यतिथि पर उनको नमन किया है। नंद किशोर यादव ने अपने संदेश में लिखा कि हिंदी साहित्य को नवजीवन रूपी संजीवनी प्रदान करने वाले, उपन्यास सम्राट के रूप में सुविख्यात, मुंशी प्रेमचंद की पावन पुण्यतिथि पर पुण्यात्मा के चरणों मे नमन! श्रद्धांजलि।

भाजपा नेता ने वायु सेना दिवस की सभी जवानों को शुभकामनायें दी

भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने सोशल मीडिया के जरिये वायु सेना दिवस की सभी जवानों को शुभकामनायें दी हैं। नंद किशोर यादव ने संदेश के माध्यम से कहा कि वायु सेना के वीर जवानों को वायु सेना दिवस की हार्दिक शुभकानाएं। आपके साहस व अद्वितीय पराक्रम ने सदैव भारत का मस्तक ऊंचा किया है। आप पर भारत को गर्व हैं। अभिमान है! नमन आप सबको।




Next Story