Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी ने कोरोना काल में बयानबाजी के अलावा नहीं की किसी आमजन की मदद, बिहार चुनाव में होगा बुरा हाल : नंद किशोर यादव

भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि कोरोना काल में राहुल गांधी ने बयानबाजी करने के अलावा किसी आमजन की मदद नहीं की है। अगर ये ऐसे ही लफ्फाजी करेंगे तो बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में राहुल गांधी का अपने शागिर्दों समेत बुरा हाल होगा।

nand kishore yadav said that rahul gandhi did not help any general public except during rhetoric in corona period and bihar elections will be bad
X
नंद किशोर यादव ने राहुल गांधी पर साधा निशाना।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की हलचल के बीच भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने एक के बाए एक कई ट्वीट कर नाम लिये बगैर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनके शार्गिदों समेत निशाने पर लिया है। नंद किशोर यादव ने कहा कि अपनी अज्ञानता का आतंक फैलाने वाले कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी अपना कोई एक काम बताएं। जो उन्होंने कोरोना महामारी के बीच आमजन की सहायता के लिए किया गया हो। नंद किशोर ने कहा कि राहुल गांधी ने सिर्फ बयानबाजी ही की है। वहीं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ ऐसे ही लफ्फाजी करते रहेंगे तो उन्हें बिहार विधानसभा चुनाव में अभी और दुर्दशा का सामना करना पड़ेगा। वहीं नंद किशोर यादव ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी और उनके तमाम शागिर्दों ने हमेशा उन विघटनकारी शक्तियों का साथ दिया, जो देश को नुकसान पहुंचाने के प्रयासों में रहते हैं।

'फूट डालो और राज करो' की नीति अब नहीं चलेगी : नंद किशोर यादव

नंद किशोर यादव ने कहा कि राहुल गांधी ने कभी टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथ दिया है। तो कभी कश्मीरी जनता को गुमराह करने वाले अलगाववादी नेताओं का साथ दिया है। नंद किशोर यादव ने राहुल गांधी से कहा कि वह जमाना अब गया। जब 'फूट डालो और राज करो' की नीति अपना कर कांग्रेस सत्ता का सुख भोग लिया करती थी। नंद किशोर यादव ने कहा कि अब सिर्फ जनता की सेवा करने वाले को ही सत्ता हासिल होती है। नंद किशोर यादव ने कहा कि राहुल गांधी की एक-दो राज्यों में नीति सफल रही है। लेकिन उन राज्यों की जनता भी अब जागरूक हो गयी है। अब उन राज्यों में भी राहुल गांधी की दाल नहीं गलने वाली है।



विकास के लिए विजन के साथ आकांक्षा का होना भी जरूरी है : भाजपा

नंद किशोर यादव ने कहा कि विकास के लिए विजन के साथ आकांक्षा का होना भी जरूरी है। यह आकांक्षा ही हमें आगे बढ़ने के लिए हौसला देती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका-भारत रणनीतिक एवं साझेदारी मंच के तीसरे लीडरशिप समिट को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी से अनेक चीजें प्रभावित हुई होंगी। लेकिन पीएम मोदी ने कहा कि 130 करोड़ भारतीयों की आकांक्षाएं नहीं प्रभावित हुईं। भारत ने रिकॉर्ड समय में अपनी कोविड-19 संबंधी सुविधाओं का विस्तार किया है व मौजूदा परिस्थिति में नई सोच की जरूरत है जो मानव-केंद्रित हो।




Next Story