Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नंद किशोर यादव बोले - विपक्षी युवराजों की नेगेटिविटी फैलाने की कोशिशें नाकाम, बिहार में हार के करीब पहुंचा कोरोना

बिहार सरकार में मंत्री एवं भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने नाम लिये बगैर राहुल गांधी व तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। भाजपा नेता ने कहा कि विपक्षी दलों के इन युवराजों द्वारा कोरोना संकट के दौरान नेगेटिविटी फैलाने की कोशिशें नाकाम हो गई हैं।

नंद किशोर यादव बोले - विपक्षी युवराजों की नेगेटिविटी फैलाने की कोशिशें नाकाम, बिहार में हार के करीब पहुंचा कोरोना
X
नंद किशोर यादव

बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने विपक्षी दलों की कथनी व करनी पर प्रहार करते हुये कहा कि विपक्षी दलों के नेता नकारात्मक ऊर्जा से ग्रसित हैं। नंद किशोर यादव ने कहा कि यह बात विपक्षी नेताओं के ऊल-जलूल बयानों से साबित हो चुकी है।

नंद किशोर यादव ने किसी का नाम लिये बगैर राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुये कहा कि विपक्ष के युवराजों को 'मैन आफ निगेटिविटी' की उपाधि मिलनी ही चाहिये। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं की सकारात्मक सोच पूरी तरह से खत्म हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि इन विपक्षी युवराजों ने आज तक कोई सकारात्मक बात नहीं कही है। नंद किशोर यादव ने कहा कि चाहे देश की सुरक्षा की बात हो, या फिर कोरोना महामारी से जंग लड़े जाने की बात हो। नंद किशोर यादव ने कहा कि इनकी निगेटिविटी से देश को तो कोई भी नुकसान नहीं पहुंचेगा। नंद किशोर यादव ने कहा, क्योंकि देश और प्रदेश में सकारात्मकता सोच वाली एनडीए की सरकारें हैं।

नंद किशोर यादव ने कहा कि कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी में एनडीए की सरकार ने अपनी सकारात्मकता वाली सोच को कभी नहीं छोड़ा है। जिसका परिणाम है कि कोरोना वायरस अब हार के करीब पहुंच गया है। लेकिन कोरोना संकट में भी विपक्षी युवराजों ने निगेटिविटी फैलाने को भरपूर कोशिश की गई। लेकिन, इन विपक्षी युवराजों की एक ना चली। नंद किशोर यादव ने कहा कि अपनी नाकरात्मक ऊर्जा से ये युवराज अपनी ही पार्टी की लुटिया डूबा देंगे।




Next Story
Top