Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नंद किशोर यादव ने दिया भरोसा - बिहार में रोजगार की कमी नहीं रहने देगी एनडीए सरकार

भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार में रोजगार की कमी ना रहे, इसलिये एनडीए सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने बिहार से हो रहे पलायन के लिये राजद के दौर को जिम्मेदार ठहराया है।

nand kishore yadav assured that nda government will not let the lack of employment in bihar
X
नंद किशोर यादव

बिहार में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव द्वारा शुक्रवार को ट्वीट कर सूबे के बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने का भरोसा देने का प्रयास किया गया है। भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी की समस्या को मिटाने के लिये या समाज में रोजगार की कमी ना हो। इसको मिटाने के लिये बिहार में एनडीए सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। वहीं भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने बिहार में व्याप्त पलायन की समस्या के लिये लालू यादव और उनकी पार्टी राजद की सरकारों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि बिहार में पलायन की समस्या राजद के दौर में शुरू हुई थी। वहीं उन्होंने कहा कि अब वही पलायन अब सूबे में एक नियम सा बन गया है। नंद किशोर यादव ने कहा कि एनडीए सकरकार द्वारा बिहार में अब पलायन की समस्या पर भी पूरी तरह से अंकुश लगाये जाने का प्रयास किया जा रहा है।



भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने अन्य ट्वीट के माध्यम से कहा कि कोरोना महामारी से जंग के बीच देश में सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं। नंद किशोर यादव ने बताया कि कोरोना महामहारी से लड़ते हुए भारत तेजी से आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा है। वहीं नंद किशोर यादव ने जनता को भरोसा दिया कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश शीघ्र ही पूरी तरह आत्मनिर्भर और स्वावलंबी होने की ओर बढ़ रहा है। नंद किशोर यादव ने कहा कि यही आत्मनिर्भरता भारतवासियों को आत्मविश्वास से लबरेज करेगी। वहीं आज उन्होंने बिहार भाजपा के प्रदेश कार्यालय पटना में प्रेस वार्ता कर विरोधी पार्टियों राजद और कांग्रेस को भी विभिन्न मद्दों पर निशाने पर लिया।

Next Story