Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

बिहार की राजधानी पटना आज बेखौफ बदमाशों की गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठी। बदमाशों ने पटना के दानापुर के बेउर क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है। मृतक युवक नालंदा का रहने वाला बताया जा रहा है।

Nalanda youth murdered during morning walk in Patna bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में बीते काफी दिनों से बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं। कहीं भी खुलेआम हत्या (Murder) समेत अन्य तरह की आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। अब जाता हत्या मामला पटना (Patna Murder) में दानापुर के बेउर इलाके से सामने आया है। जहां बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक का गुरुवार को तड़के मर्डर कर दिया है। हत्याकांड के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार विष्णुपुरी बाईपास क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक के ऊपर निशाना साधते हुए गोलीबारी की। इस दौरान युवक को बदमाशों की पांच गोली जा लगी। जिससे युवक की मौत हो गई। बदमाशों ने हत्या की वारदात को महावीर कॉलोनी व विष्णुपुरी मोड़ के निकट मुख्य बाईपास पर अंजाम दिया।

मृतक की शिनाख्त नालंदा जिला स्थित तिलवाड़ा निवासी अजय शुक्ला के तौर पर हुई है। युवक महावीर कॉलोनी में स्थित एक मकान में किराए पर रहता था। यहां वह गाड़ी चलाने का कार्य करता था। युवक ने लाल टी-शर्ट पहनी हुई थी। जब वह सुबह में मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकला था। इस बीच युवक को तीन बदमाशों ने घेर लिया। शुरू में बदमाशों ने अजय शुक्ला के साथ मारपीट की व बाद में हत्या करने के इरादे से उसको गोली मार दी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खुद की जान बचाने के लिए युवक ने बदमाशों से काफी देर तक संघर्ष भी किया था। वह अकेला था और बदमाश तीन की संख्या में थे। जो युवक पर भारी पड़े गए और बाद में युवक के ऊपर गोली बरसाकर मौके से भाग निकले।

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस (Police) ने युवक की लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। हत्या की वारदाता को किस वजह से अंजाम दिया गया है। इसका अभी पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस पूरे केस की तफ्तीश में जुटी हुई है।

और पढ़ें
Next Story