Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Love Affair : सात महीनों की गर्भवती प्रेमिका पहुंची प्रेमी के गांव, पंचायत ने लिया यह फैसला

Love Affair : बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग के बीच एक अजब-गजब वाक्या सामने आया है। मामला ये है कि एक सात महीनों की गर्भवती युवती अचानक अपने प्रेमी के गांव पहुंच गई। जहां उसने गांव वालों को पूरी बात बताई।

Muzaffarpur Seven months pregnant girlfriend reaches lover village And Panchayat got married love affair news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Love Affair : बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में प्रेम प्रसंग (love affairs) के चलते एक अजब-गजब घटना (Strange event) घट गई, जिसकी वजह से स्थितियां भी चौंकाने वाली बन गईं। पूरा मामला ये था कि एक सात महीनों की गर्भवती युवती (Pregnant girl) अपने पड़ोस वाले गांव में जा पहुंची। यहीं उसके प्रेमी का घर था। अपने प्रेमी के गांव में प्रेमिका युवती (Girlfriend maiden) ने ग्रामीणों के सामने अपनी पूरी प्रेम कहानी (Love story) खोलकर रख दी। इसके बाद मामले पर गांव में ही पंचायत (Panchayat) बैठी। जिसमें प्रेमी (Boyfriend) और प्रेमिका (Girlfriend) के अलावा काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। दोनों की बातें सुनकर पंचायत इस नतीजे पर पहुंची कि दोनों की शादी करवाई जाएगी। प्रेमी युवक और प्रेमिका युवती दोनों ही मुजफ्फरपुर जिले देवरिया थाने (Deoria police station) के रहने वाले हैं। पंचायत ने फैसले लेने के बाद दोनों की एक-दूसरे की बीच शादी (Wedding) भी करवा दी।

प्रेम प्रसंग में रहते वक्त गर्भवती हो गई थी युवती

पंचायत ने फैसला ले लिया, फिर क्या था। प्रेमी पक्ष के लोग दूल्हे को लेकर प्रेमिका के घर पहुंच गए और वहां प्रेमी ने प्रेमिका के साथ निकाह कर लिया। जानकारी के अनुसार, इन दोनों के बीच करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच प्रेमिका युवती सात महीनों की गर्भवती भी हो गई। दूसरी ओर इस प्रेम विवाह और प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों गांवों में लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। देवरिया थाना अध्यक्ष संजय स्वरूप से जब इस सिलसिले में पूछा गया तो उन्होंने बताया इस बात के बारे में उन्हें कोई सूचना नहीं है।

Next Story