Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां के सामने बेटी को उठा ले गए बदमाश, नदी से इस हाल में मिला शव, हैवानियत देख हर कोई रह गया हैरान

बिहार मुजफ्फरपुर जिले से सामने आई हैवानियत की वारदात दिल को झकझौर कर रख दिया है। यहां पर बदमाशों ने हथियार के बल पर मां के साथ से एक युवती का अपहरण कर लिया। वहीं अब नदी से युवती की लाश बरामद हुई है। परिजनों ने रेप के बाद हत्या कर दिए जाने की आशंका जाहिर की है।

muzaffarpur Girl kidnapped at gun point in front of mother dead body of Girl recovered suspected of rape bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में जारी लॉकडाउन के दौरान भी रेप (Rape), हत्या (Murder) और अपहरण (kidnapping) समेत अन्य आपराधिक वारदातें कम होने को नाम नहीं ले रही हैं। अब ताजा हैवानियत की वारदात बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में सामने आई है। यहां एक लड़की का हथियार के बल पर पहले तो अपहरण (kidnapping) किया गया। बाद में उसकी हत्या (Murder) कर दी गई। फिर युवती की लाश (girl's body) को नदी में फेंक दिया गया। यह सनसनीखेज वारदात मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर से सामने आई है। लड़की की लाश कुढनी में कदाने नदी में बरामद हुई है। परिवार के लोगों ने अगले दिन शाम को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुंचकर शव की पहचान की, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर पुलिस (Police) ने ग्रामीणों के सहयोग से तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पुलिस हिरासत में तीनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

वहीं परिजनों का कहना है कि इस मामले के आरोपी शराब के धंधेबाज हैं व दिन भर माधोपुर चौक पर शराब बेचने के लिए आते-जाते रहते थे। परिवार के लोगों ने दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या किए जाने का शक जाहिर किया है। परिजनों के अनुसार मंगलवार की शाम को मां बेटी को साथ में दवा लेने के लिए माधोपुर बाजार गई थी। इस बीच रास्ते में आरोपी दीपक, रंजीत सोनु व गणेश नें हथियार के बल पर मां के सामने बेटी का अपहरण कर लिया। परिवार की ओर से मंगलवार को ही इसको लेकर मनियारी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

दूसरी ओर कुढनी के चंद्रहट्टी में कदाने नदी में बुधवार को एक लड़की की लाश बरामद हुई। उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। क्योंकि लड़की के चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया गया था। गुरुवार को आशंका पर परिवार के लोगों ने मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच पहुंचकर शव को देखा तो वस्त्रों से युवती की शिनाख्त हो गई। उसके बाद परिवार के लोगों के बीच कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस की ओर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। अस्पताल से शाम में शव को लेकर परिवार के लोग घर तो आ गये, पर उन्होंने आरोपितों की गिरफ्तारी तक अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। मामले की जानकारी मिलने पर मनियारी पुलिस गांव पहुंची तो परिवार ने पुलिस के समक्ष आरोपियों को गिरफ्तार करने की शर्त रख दी। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से तीन आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है।

मामले पर एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि गिरफ्त में तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इमरान मसूद ने बताया कि शव का चेहरा जला हुआ है। इसलिए आशंका और गहरा जाती है। मामले को लेकर गहनता से जांच-पड़ताल की जा रही है।

Next Story