Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला, प्राइवेट पार्ट भी काटा गया, भीड़ ने गर्लफ्रेंड के घर पर किया अंतिम संस्कार

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में प्रेम प्रसंग में हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। वहीं गुस्साए लोगों ने प्रेमी के शव का अंतिम संस्कार गर्लफ्रेंड के घर के सामने ही कर दिया। घटना की वजह से गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है।

प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला, प्राइवेट पार्ट भी काटा गया, भीड़ ने गर्लफ्रेंड के घर पर किया अंतिम संस्कार
X

मुजफ्फरपुर

बिहार (Bihar) के मुजफ्फपुर (Muzaffarpur) जिले में लव अफेयर के चलते एक युवक की हत्या (murder in love affair) कर दी गई है। वहीं मामले से आक्रोशित लोगों ने प्रेमी की चिता गर्लफ्रेंड के घर के सामने ही फूंक दी (Funeral in front of girlfriend's house)। प्रेमिका के द्वार पर प्रेमी का अंतिम संस्कार किए जाने के दौरान भारी हंगामा भी हुआ। यह सनसनीखेज वारदात जिले के कांटी थाना क्षेत्र के रेपुरा रामपुरसाह व सोनवर्षा गांव से सामने आई है। पोस्टमार्टम के बाद पहले तो परिजन लड़के की लाश को अपने घर लेकर गए। बाद में परिजन प्रेमी के शव (dead body of lover) को लेकर सोनवर्षा गांव में प्रेमिका के घर के सामने पहुंच गए। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने युवती के घर के सामने जमकर नारेबाजी की और सड़क पर भी जाम लगा दिया। इस दौरान काफी लोग प्रेमिका के घर के ऊपर भी चढ़ गए।

हंगामे के दौरान प्रमिका के परिजनों ने स्वयं को घर में बंद कर लिया। बवाल बढ़ने की स्थिति में सोनवर्षा गांव में मौके पर कांटी थाना समेत 6 थानों की पुलिस पहुंची। जहां पुलिसवालों ने आक्रोशित भीड़ को काबू पाया। लेकिन पुलिस के पहुंचने तक गुस्साए लोग युवक का लड़की के घर के सामने ही अंतिम संस्कार कर चुके थे।

घायल प्रेमी को अस्पताल पहुंचाकर फरार हो गए आरोपी

मृतक की पहचान रेपुरा निवासी मनीष कुमार के बेटे 22 वर्षीय सौरभ कुमार के तौर पर हुई है। सौरभ कुमार शुक्रवार देर रात में सोनवर्षा गांव में निवासी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया था। इस दौरान लड़की के परिजनों ने प्रेमी युवक को दबोच लिया। इन दौरान प्रेमिका के परिजनों ने युवक को लोहे की रॉड से जमकर पीटा। इस दौरान प्रेमी युवक के प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया गया। बाद में इन्हीं लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया व पीड़ित के परिजनों को मामले के बारे में जानकारी देकर वहां से भाग गए। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

गुस्साए लोगों ने युवती के घर में तोड़फोड़ का किया प्रयास

युवक की हत्या से आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के घर में तोड़फोड़ करने का भी प्रयास किया। पुलिस ने गुस्साए लोगों को शांत कराया। वहीं युवती के घर पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए है। इस कांड के बाद से पूरे क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। गुस्साए लोगों आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठा रहे हैं।

Next Story