Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मानवजीत सिंह ढिल्लो बने मुंगेर के नए एसपी और रचना पाटिल बनीं डीएम

बात बढ़ती देखकर चुनाव आयोग ने मुंगेर की एसपी लिपि सिंह (Lipi Singh) और जिलाधिकारी राजेश मीणा (Rajesh Meena) को हटा दिया। जानकारी मिल रही है कि अब उनकी जगह पर मानवजीत सिंह ढिल्लो को मुंगेर के नए एसपी और रचना पाटिल डीएम नियुक्त किया गया है।

मानवजीत सिंह ढिल्लो बने मुंगेर के नए एसपी और रचना पाटिल बनीं डीएम
X

मानवजीत सिंह ढिल्लो बने मुंगेर के नए एसपी और रचना पाटिल बनीं डीएम

दुर्गा पूजा में मूर्ति विसर्जन को लेकर विवाद हिंसक हो गया। ऐसे में कई जगहों पर बात बढ़ती देखकर चुनाव आयोग ने मुंगेर की एसपी लिपि सिंह (Lipi Singh) और जिलाधिकारी राजेश मीणा (Rajesh Meena) को हटा दिया। जानकारी मिल रही है कि अब उनकी जगह पर मानवजीत सिंह ढिल्लो को मुंगेर के नए एसपी और रचना पाटिल डीएम नियुक्त किया गया है।

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस कार्यालय के आगे लगे बोर्ड को भी उखाड़ फेंक दिया। प्रदर्शन कर रहे युवाओं का हुजूम पूरब सराय थाने पहुंचा। यहां पर उन्होंने थाने के सामने खड़े वाहन में आग लगा दी। युवाओं के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स भेजा गया।

बता दें कि आज दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोलीकांड के विरोध में चेंबर आफ कॉमर्स ने मुंगेर बाजार बंद बुलाया था। चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल समेत कई पदाधिकारी बाजार में व्यवसायियों से दुकान बंद करने की अपील करते दिखे।

Next Story