Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत मामले से सीबीआई को जोड़कर मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा पर प्रहार किया गया : शिवसेना

शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से सीबीआई के जुड़ने को मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा पर प्रहार बताया है। वहीं उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत मामले से बिहार सरकार का कोई लेना देना नहीं है। फिर भी इन्होंने मामले में सीबीआई जांच के लिये सिफारिश की।

mumbai polices reputation was attacked by linking cbi with sushant case shiv sena
X
सुशांत सिंह राजपूत मामला

शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर कहा कि मामले में यदि अगर सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है, तो यह उनकी मजबूरी है। वहीं उन्होंने बताया कि सीबीआई केंद्र के अंतर्गत आती है और सरकार की अपनी मजबूरियां हैं। इसके अलावा संजय राउत ने कहा कि बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की सीबीआई जांच कराने के लिये सिफारिश की। जबकि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं था। उन्होंने कहा ये तो वही बात हो रही है कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है? जांच मुंबई में हो रही है और बिहार सरकार दगल दे रही है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की एफआईआर मुंबई में दर्ज है। मामले की मुंबई पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। बिहार में अचानक सुशांत सिंह मौत मामले की एफआईआर दर्ज हो जाती है। इसकी क्या जरूरत है? पुलिस पर कुछ भरोसा रखें। हर पुलिस अपने राज्य में एक प्रतिष्ठा रखती है, अगर आप इसमें हस्तक्षेप करते हैं तो मामला और बिगड़ जाता है। इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने बयान दिया था कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से उनके पिता के अच्छे संबंध नहीं थे। वे कई बार पटना अपने पिता से मिलने गये थे। उस दौरान ये बातें सामने आई थी। वहीं संजय राउत के इसी बयान पर जदयू ने कड़ी नाराजगी जाहिर की थी। जदयू ने कहा कि संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता के खिलाफ ऐसा भद्दा बयान देकर देश का अपमान किया है।




Next Story