Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: मुकेश सहनी एनडीए का हिस्सा बने, भाजपा ने अपने कोटे से दी 11 सीटें

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी एनडीए का हिस्सा बन गई है। भाजपा ने मुकेश सहनी को अपने कोटे से 11 सीटें देने का फैसला किया है। आज पटना में बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल, सुशील मोदी व महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की मौजूदगी में प्रेस वार्ता कर इस बात का ऐलान किया गया।

mukesh sahni becomes part of nda and bjp will give 11 seats from its quota
X
मुकेश सहनी के एनडीए में शामिल होने पर पटना भाजपाइयों ने आयोजित की प्रेस वार्ता।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में बुधवार को मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी 'वीआईपी' भी एनडीए का हिस्सा बन गई है। पटना में बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और मुकेश सहनी ने संयुक्त प्रेस वार्ता कर इस बात का ऐलान किया। जानकारी है कि भाजपा ने अपने कोटे से विकासशील इंसान पार्टी 'वीआईपी' को चुनाव लड़ने के लिये 11 विधानसभा की सीटें दी हैं। वहीं भाजपा की ओर से भविष्य में एक विधान परिषद की भी सीट देने का वादा किया गया है। याद रहे मुकेश सहनी हाल में ही तेजस्वी यादव के रवैये से नाराज होकर विपक्षी महागठबंधन का साथ छोड़कर आये हैं। वहीं अब बिहार में एनडीए का हिस्सा बन गये हैं और नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

इस मौके पर बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुये कहा कि विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी को सीट भाजपा के कोटे से दी जाएगी। डॉ संजय जयसवाल ने कहा कि हम सभी ने निर्णय लिया है कि मुकेश साहनी को एनडीए में जोड़ना है।



बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव की ओर से बुधवार को ट्वीट कर बिहार विधानसभा चुनाव में विकासशील इंसान पार्टी को एनडीए का हिस्सा होने की पुष्टि की गई है। भूपेंद्र यादव ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा अपने कोटे से 11 सीटें मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी को दे रही है। वहीं भूपेंद्र यादव ने दावा किया कि भाजपा समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने और सभी वर्गों का प्रतिनिधित्व मजबूत करने वाला दल है।

Next Story