Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां को प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में मासूम बच्चे को देखना पड़ गया महंगा, बॉयफ्रेंड ने कर दिया ये कांड

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बड़ी ही सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। यहां पर मां के प्रेमी ने एक 10 वर्षीय बच्चे की हत्या कर डाली है। वहीं पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बच्चे की हत्या की वजह के पीछे मां के अवैध संबंध बताए हैं।

Mother lover kills 10 year old child in Muzaffarpur bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से एक बड़ी ही दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां पर मां के अवैध संबंध (mother illicit relationship) के चलते एक 10 वर्षीय बच्चे की हत्या (Murder) कर दी गई है। जानकारी के अनुसार मां के बॉयफ्रेंड ने 10 वर्षीय मासूम बच्चे को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि मासूम ने मां और उसके प्रेमी को एक साथ देख लिया था। हत्या की यह वारदात जिले के बरूराज थाना इलाके के हरनाही गांव में शुक्रवार की रात को अंजाम दी गई। बच्चे का शव शनिवार को दिन में एक खेत से बरामद हुआ। वहीं वारदात के बाद से ही पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने हत्या मामले में आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया (lover taken into custody) है। वहीं बच्चे के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच (SKMCH) भेज दिया है।

मामले पर एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने कहा कि बरूराज के हरनाही गांव में शुक्रवार को खेत में एक 10 वर्षीय बच्चे का शव मिला। बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई थी। उसके नाक मुंह से खून भी बह रहा था। इस सनसनीखेज हत्याकांड की जानकारी पूरे क्षेत्र में जंगल में फैली आग की तरह फैल गई। शव देख कर बच्चे के परिजनों ने दहाड़ मार मारकर रोना शुरू कर दिया। मामले की जानकारी पर बरुराज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जहां से पुलिस ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में लिया और SKMCH पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस को ग्रामीणों से पूछताछ करने पर पता चला कि बच्चे के घर में संजय पंडित नाम एक शख्स का आकर आना-जाना रहता था। वहीं बच्चे का पिता दिव्यांग है। इन लोगों ने पुलिस को ये भी बताया कि संजय पंडित का बच्चे की मां से प्रेम संबंध चल रहा है। जिसको मासूम बच्चे ने एक बार देख लिया था।

डीजे दिखाने के बहाने से अपने साथ बच्चे को ले गया आरोपी

परिवार के लोगों ने बताया कि आरोपी संजय पंडित शुक्रवार की शाम को बच्चे को बारात में डीजे दिखाने के बहाने ले गया था। उसके बाद बच्चा घर वापस नहीं लौटा। शनिवार को एक सुनसान खेत में उसका शव मिला। एसपी वेस्ट ने बताया कि है आरोपी संजय पंडित से हिरासत में पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है। बच्चे के पिता की शिकायत पर बरुराज थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। घटना के खुलासे के बाद से ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप व्याप्त है।

Next Story