Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति से हुए विवाद के बाद मां ने मासूम बच्ची को मार डाला, ससुराल-मायके दोनों जगहों पर मचा हड़कंप

बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पति से झगड़े के बाद पत्नी ने अपनी ही मासूम बेटी की हत्या कर दी। जिसके बाद महिला भी बेहोश हो गई। पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

पति-पत्नी और बच्चे के डीएनए टेस्ट से विवाद का समाधान, हर साल 20 केस में पुष्टि
X

लव एंड रिलेशनशिप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) में सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले से दिल को हिला कर रख देने वाली वारदात सामने आई है। घटना को सुनने के बाद हर कोई दूखी है। क्योंकि यहां एक मां (Mother) ने खुद ही अपनी गोद उजाड़ डाली है। महिला ने तेज धारधार हथियार से काटकर अपनी डेढ़ वर्षीय पुत्री का कत्ल कर दिया (daughter murdered) है। बाद में उसे एहसास हुआ तो मृत बच्ची का शव देखकर खुद बेशुद हो गई। बच्ची की मौत की खबर मिलते ही परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मासूम बच्ची की हत्या (murder of innocent girl) करने के आरोप में मां को हिरासत में ले लिया है। वहीं पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

सनसनीखेज यह वारदात बेला थाना इलाके स्थित बेतहा गांव की बताई गई है। यहीं पत्नी नासरा खातून का अपने पति रजाउल्लाह के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद महिला सुबह-सुबह अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी राबिया को साथ लेकर गांव में ही स्थित अपने मायके चली गई। पर पति के साथ हुए विवाद से इतनी नाराज थी कि उसने उस बात का गुस्सा अपनी बेटी पर ही निकाल दिया। महिला ने चाकू से गला रेत कर अपनी मासूम बेटी की जान ले ली। वारदात के वक्त बच्ची के चीख सुनकर गांव वाले भी भागकर मौके पर पहुंचे। लेकिन गुस्साई महिला ने गांव के लोगों पर भी हमला करने का प्रयास किया। कुछ देर बाद महिला खुद ही बेहोश हो गई।

तनाव में थी महिला

गांव वालों के अनुसार रजाउल्लाह परिवार समेत बैंगलुरु में रहता था। यहां ये दोनों दंपति पॉल्ट्री फार्म में कार्य करते थे। पति रजाउल्लाह का स्वास्थ्य खराब होने पर पूरा परिवार करीब 15 दिनों पहले बेंगलुरु से सीतामढ़ी जिल स्थित गांव में लौटा था। गांव वालों ने बताया कि पति की बीमारी की वजह से पत्नी तनाव में रहती थी। ग्रामीणों ने महिला को मानसिक रूप से भी बीमार बताया है।

आरोपी महिला इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

मामले की सूचना मिलने पर बेला थाना अध्यक्ष सुभाष मुखिया अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने पूरे मामले की जांच-पड़ताल की। घटनास्थल से पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है। जहां से पुलिस (Police) ने हत्या (Murder) मामले में आरोपी महिला नासरा खातून को हिरासत में लिया। साथ ही उसको पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए परिहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज गया। वहां से डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए नासरा खातून को सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

और पढ़ें
Next Story