Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लापता MBA छात्र नीतीश की बेरहमी से हत्या, तीन दिनों से परिजन और पुलिस कर रही थे खोजबीन

बिहार के बेगूसराय से सनसनीखेज हत्या मामला सामने आया है। यहां एक एमबीए छात्र की हत्या कर दी गई है। छात्र तीन दिनों से लापता था। सोमवार को छात्र का शव बरामद हुआ। वहीं पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Missing MBA student brutally murdered in Begusarai bihar crime news
X

 भाई की हत्या

बिहार (Bihar) में इन दिनों बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं। बदमाश अपहरण समेत हत्या (Murder) की वारदातों को राज्य में कहीं भी अंजाम दे रहे हैं। ताजा हत्या मामला बिहार में बेगूसराय (Begusarai) से सामने आया है। जहां एमबीए छात्र नीतीश की निर्मम हत्या (student murder) कर दी गई है। एमबीए छात्र तीन दिनों से लापता (missing) था। जानकारी के अनुसार सोमवार को सुबह बेगूसराय के नगर थाना इलाके स्थित रेलवे गड्ढे में छात्र की शव मिला। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं छात्र की मौत की सूचना मिलने पर परिवार के लोगों के बीच कोहराम मच गया।

बताया गया है कि लोहियानगर के रहने वाले जयराम पोद्दार का 27 वर्षीय बेटा नीतीश एमबीए फाइनल साल का छात्र था। नीतीश 25 सितंबर को करीब आठ बजे रात में सब्जी लेकर आने की बात कहकर घर से निकला था। उसके बाद से ही नीतीश घर वापस नहीं लौट सका। परिजनों ने नीतीश की काफी खोजबीन की। जब नीतीश का कहीं कोई पता नहीं मिला तो परिजनों ने मामला लोहियानगर थाने में दर्ज करा दिया। पुलिस (Police) भी लापता नीतीश की खोज नहीं कर सकी। वहीं लापता होने के तीसरे दिन सोमवार की सुबह में नीतीश का शव बरामद हुआ। परिवार की ओर से नीतीश के साथ मारपीट किए जाने और बाद में उसके चेहरे पर तेजाब उड़ेलकर हत्या करने के आरोप लगाए गए हैं। शव पाए जाने की जानकारी पर घटनास्थल पर नगर थाना पुलिस पहुंची। जहां से पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भिजवा दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने पर होगा मौत की वजह का खुलासा

जानकारी के अनुसार नी‍तीश जयराम का इकलौता पुत्र था। जो राजस्थान के जयपुर में एमबीए की फाइनल ईयर की परीक्षा देकर बेगूसराय स्थित अपने घर आया हुआ था। पिता की ओर से लोहियानगर ओपी थाने में 26 सितंबर को नीतीश के लापता होने की शिकायत पुलिस को दी गई थी। वहीं नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर का कहना है कि मामले में पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने पर साफ होगा कि छात्र की हत्या की गई है या पानी में डूब जाने की वजह से उसी मौत हुई।

और पढ़ें
Next Story