Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बदमाशों ने पैक्स अध्यक्ष समेत दो लोगों को खुलेआम मारी गोली, गंभीर अवस्था में दोनों पटना रेफर

बिहार के गया में बेखौफ बदमाशों ने खुलेआम गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान गोली लगने से पैक्स अध्यक्ष समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

miscreants shot two people on Gaya airport road bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में बीते काफी दिनों से हत्या (Murder), गोलीबारी (firing) समेत तमाम तरह की आपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं। अब गोलीबारी का ताजा मामला गया (Gaya firing) से सामने आया है। यहां पर बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया है। घटना गया शहर के मगध मेडिकल थाना इलाके स्थित गया एयरपोर्ट रोड (Gaya Airport Road) की बताई गई है। इसी रोड से एक बाइक पर सवार होकर नैली पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार और उनके साथी वीरेंद्र कुमार जा रहे थे। इसी दौरान बदामाशों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इस घटना में पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार को कई गोलियां लगी, वहीं बाइक पर पीछे बैठे उनके साथी वीरेंद्र कुमार को भी गोली लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत दोनों जख्मी व्यक्तियों को उपचार के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से दोनों घायलों लोगों को बेहतर उपचार के लिए पटना (Patna) रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश चेरकी रोड होते हुए भाग गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने मामले के लिए जिम्मेदार आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्त में ले लेने का दावा किया है। गोलीबारी किस वजह से हुई, इसके पीछे कौन है। इस बात का पता लगाने के लिए पुलिस पूछताछ में जुटी है। बदमाशों को पहचानने के लिए पुलिस गया एयरपोर्ट के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।

वारदात में जख्ती हुए वीरेंद्र कुमार उर्फ गुड्डू का कहना है कि रोजना की तरह वो गया एयरपोर्ट की ओर सुबह में घूमने के लिए जाते हैं। वापस लौटने के क्रम में पहले से घात लगाए बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। उस वक्त बदमाशों ने सत्येंद्र कुमार के साथ मारपीट भी की। देखते ही देखते बदमाशों ने उन्हें गोलियां मारी दीं। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग गए। इस गोलीबारी की वजह से स्थानीय लोग भड़क गए और आक्रोशित लोगों ने गया-बोधगया सड़क पर जाम लगा दिया। प्रदर्शनकारी गोलीबारी की वारदात में लिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इस दौरान मौके पर अपने दल बल के साथ पहुंचे मगध मेडिकल थाना के थाना अध्यक्ष ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और सड़क से जाम को हटवाया।

Next Story