Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंगेर में बदमाशों ने महिला बैंक कर्मचारी को मारी गोली, ईलाज के लिए भागलपुर रेफर

बिहार में क्रमिनल जमकर तांडव मचा रहे हैं। अब बिहार के मुंगेर जिले में बदमाशों ने महिला बैंक कर्मचारी को गोली मारकर जख्मी कर दिया है।

miscreants shot female bank employee in Munger refer Bhagalpur for better treatment hindi news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में बीते कुछ दिनों में आपराधिक (Criminal) वारदात बढ़ गई हैं। अब ताजा मामला बिहार के मुंगेर (Munger) जिले से सामने आ रहा है। जिले के असरगंज थाना इलाके (Asarganj police station area) के पुरानी हॉट रोड जलालाबाद (Old Hot Road Jalalabad) की बुधवार की देर शाम की बताई जा रही है। जहां बेखौफ बदमाशाें (Fearless miscreants) ने महिला बैंक कर्मचारी को गोली (Shot) मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। घायल महिला बैंक कर्मी (Women bank worker) को तुरंत उपचार के लिए असरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Asarganj Primary Health center) में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला बैंक कर्मी को सिर्फ प्राथमिक ईलाज किया। इसके बाद डॉक्टरों ने जख्ती महिला बैंक कर्मी के बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर (Bhagalpur) रेफर कर दिया।

वहीं गंभीर रूप से घायल महिला की पहचान जमालपुर रामपुर कॉलोनी की राम नरेश शर्मा की बेटी सह असरगंज जलालाबाद बंधन बैंक कर्मचारी 25 वर्ष मोनिका कुमारी के तौर पर की गई है। बैंक कर्मचारी मोनिका कुमारी अपने असरगंज जलालाबाद स्थित महेंद्र दास के आवास से दूध लेने के लिए बाहर गई हुई थी। इस दौरान पहले से ही घात लगाए बैठे बाइक सावार बदमाशों ने ने बैंक कर्मी मोनिका पर फायरिंग कर दी। जिसमें से एक गोली मोनिका के दाहिने हाथ में लग गई। मोनिका का उपचार कर रहे डॉक्टर का कहना है कि एक गोली मोनिका के दाहिने हाथ के ऊपर लगी है। वहीं वारदात की जानकारी मिलने पर असरगंज थाना अध्यक्ष स्वयं प्रभा तथा एएसआई अविनाश चौधरी वारदात स्थल पर पहुंचे हैं और वारदात की जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

मामले को लेकर विपक्षी पार्टी राजद ने भी गुरुवार को ट्वीट कर सवाल उठाएं हैं। मुंगेर राजद कार्यकर्ता इसू यादव ने ट्वीट कर लिखा कि असरगंज (मुंगेर) मुख्य बाजार के समीप देर शाम बाइक सवार बदमाशो ने बंधन बैंक महिला कर्मी को गोली मार दी।महाजंगल राज के महाराजा मामले को लेकर मौन हैं।

Next Story