Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाभी से छीना छपटी का विरोध करने पर बदमाशों ने ठेकेदार को मारी गोली, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ बदमाशों ने एक ठेकेदार को गोली मारकर एक बार फिर से पुलिस को चुनौती दे दी। महिला से हो रही छीना-छपटी की घटना के दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस पूरे केस की तफ्तीश में जुट गई है।

miscreants shot contractor in patna on protest against snatching from woman bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार पुलिस (Bihar Police) के लाख दावों के बाद भी राज्य में आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब ताजा सनसनीखेज वारदात राजधानी पटना (Patna) के पुनाइचक पॉश इलाके से सामने आई है। पुनाइचक इलाका शनिवार को सुबह करीब 6.30 बजे बेखौफ बदमाश की गोलीबारी (firing) से दहल उठा। बदमाश ने यहां पटना पुलिस को फिर से चुनौती देते हुए सीपीडब्ल्यूडी के ठेकेदार सुरेश चंद्र को गोली मार दी (shot the contractor)। चौंकाने वाली बात ये रही कि बदमाशों ने ठेकेदार सुरेश चंद्र को उनके ही घर के गेट पर गोली मारी। बताया जा रहा है कि ठेकेदार की भाभी सुबह करीब 6.30 पर टहलकर अपने घर लौट कर आई थीं। इसी दौरान यह वारदात घट गई। महिला ने अपने गले में एक सोने की चेन पहनी हुई थी। इस कारण महिला का पीछा करते- करते बदमाश उनके घर तक पहुंच गये। यहां बदमाश ने महिला से सोने की चेन छपटने का प्रयास किया। इस पर ठेकेदार की भाभी बदमाश से भिड़ गई। इस वक्त भाभी और बदमाश के बीच जमकर हाथापाई भी हुई थी।

इस दौरान भाभी ने शोर भी मचाया। जिसको सुनकर मौके पर दौड़कर ठेकेदार देवर सुरेश चंद्र घटनास्थल पर जा पहुंचे। वह भी बदमाश से उलझ गए। बदमाश ने खुद को घिरता हुआ देख पिस्टल निकालकर ठेकेदार के ऊपर फायर कर दी। गोली लगते ही देवर गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। तुरंत ठेकेदार को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच लेकर जाया गया। फिलहाल घायल ठेकेदार का यहीं इलाज चल रहा है। मामले की सूचना पर सचिवालय डीएसपी की अगुवाई में घटनास्थल पर पुलिस टीम पहुंची। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम पूरे केस की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है।

पुलिस ने बदमाश को पहचानने का किया दावा

पुलिस की ओर कहा जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाश की पहचान कर ली है। वहीं पटना में सुबह- सुबह अंजाम दी गई इस वारदात की वजह से एक बार फिर से पटना पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा हो गये हैं। बीते काफी दिनों से बेखौफ बदमाश राजधानी पटना में पुलिस को खुलेआम चुनौती पेश करने में लगे हैं। यहां बदमाश आए दिन हत्या और लूट समेत अन्य तरह की आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

Next Story