Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार में बदमाशों का तांडव, अब पटना में जदयू छात्र नेता को मारी गोली

बिहार में लगातार आपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं। अब पटना जिले में देर रात बदमाशों ने जदयू छात्र नेता को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है।

miscreants shoot duj student leader in patna
X

पटना गोलीबारी (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

बिहार लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बिहार में हालिया दिनों में आपराधिक वारदातों में बेतहाशा वद्धि हुई है। बीते दिनों पटना में इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह को गोलियों से भून दिया गया, उसके बाद शनिवार को वैशाली में एक अधिवक्ता की कार में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। अब ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना के बाढ़ के बख्तियारपुर थाना के केवल बीघा घंघ पंचायत से सामने आया है। जानकारी के अनुसार यहां जदयू के छात्र नेता को शनिवार की देर रात को गोली मार दी गई है।

बदमाशों ने जदयू छात्र नेता आलोक तेजस्वी को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की। बदताशों की गोली लगने से आलोक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। गंभीर रूप से जख्मी जदयू छात्र नेता को पटना रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि यह वारदात पटना के बाढ़ के बख्तियारपुर थाना के केवल बीघा घंघ पंचायत में शनिवार की रात को करीब 11 बजकर 30 मिनट पर घटित हुई। घर के बाहर गोलीबारी की जानकारी मिलने पर छात्र नेता आलोक जब बाहर आए तो इस दौरान बदमाशों ने उनको ही गोली मार दी, जो गोली उनके जबड़े में जा लगी। गोली लगने की वजह से आलोक गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसके बाद परिजनों ने तुरंत जख्मी आलोक को पटना के एक निजी नर्सिंग होम भर्ती करवाया।

बाढ़ के एएसपी ने बताया कि आलोक को गोली मारने का आरोप उनके पड़ोस में रहने वाले लोगों पर लगा है। जख्मी छात्र नेता आलोक का ऑपरेशन कर दिया गया है। पीड़ित युवा छात्र आलोक को जदयू का उपाध्यक्ष बताया जा रहा है। इस गोलीवारी की वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। वहीं जानकारी है कि पुलिस ने गोली मारने वालों के परिजनों को हिरासत में ले लिया है।

Next Story