Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट लिया वैशाली एक्सिस बैंक, भागते वक्त तोड़ गए सीसीटवी कैमरा

बिहार क्राइम: बिहार के वैशाली जिले में दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने एक्सिस बैंक में एक बड़ी लूट को अंजाम दिया है। यह सनसनीखेज वारदात बिदुपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर के पास की बताई जा रही है।

गाजियाबाद में दवाई व्यापारी के घर हथियार बंद बदमाशों ने डाली डकैती, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

गाजियाबाद में दवाई व्यापारी के घर हथियार बंद बदमाशों ने डाली डकैती

बिहार में लगातार लूट, हत्या और अपहरण के मामले बढ़ रहे हैं। जिसको लेकर बिहार सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी लगातार विपक्षी पार्टियों द्वारा निशाने साधे जा रहे हैं। अब ताजा सनसनीखेज एक बड़ी लूट की वारदात बिहार के वैशाली जिले से सामने आई है।

जानकारी के अनुसार, वैशाली जिले में बिदुपुर थाना इलाके में स्थित एक बैंक में बदमाशों ने एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बैंक के अंदर बदमाश ग्राहक बनकर दाखिल हुए और उन्होंने बैंक में 47.54 लाख रुपये की लूट को अंजाम दे दिया। जानकारी के मुताबिक, वैशाली जिले में हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर के पास स्थित एक्सिस बैंक की शाखा यह लूटकांड हुआ है।

बताया जा रहा है कि मोटर-साइकिलों पर सवार होकर करीब 7-8 की संख्‍या बदमाश बैंक पर पहुंचे। तुरंत बदमाश ग्राहक बनकर बैंक में दाखिल हो गए। सभी बदमाश कपड़े से अपने-अपने चेहरों को ढंके हुए थे। सभी बदमाशों के पास हथियार थे। बैंक में दाखिल होते ही बदमाशों ने हथियारों के बल पर बैंक कर्मियों और ग्राहकों को अपने नियंत्रण में ले लिया। बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त एक बदमाश हथियार के बल पर ग्राहकों को रोके रखा। अन्य बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को हथियार दिखाकर अपने नियंत्रण में ले लिया। तुरंत बदमाशों ने बैंक से करीब 40 लाख रुपये अपने बैग में भरे और सभी नकाबपोश बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बैंक से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बैंक से फरार होते वक्त लुटेरे (अपराधी) बैंक में लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ गए।

बैंक में लूट होने की सूचना पर पुलिस वारदात स्थल पर पहुंच गई है। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए ग्राहकों और बैंक कर्मचारियों से अपराधियों के हुलिए व वारदात के संबंध में जानकारी प्राप्त की है। पुलिस ने वारदातस्थल से फरार होने के सभी संभावित मार्गों पर नाकाबंदी कर दी है। जिससे लूट को अंजाम देने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ सकें। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद से पूरे वैशाली जिले में पुलिस को सतर्क कर दिया गया है।

Next Story