Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिनदहाड़े बैंक में दाखिल हुए हथियारबंद बदमाश, लूट लिए 29 लाख रुपये, तफ्तीश में जुटी पुलिस

बिहार के भागलपुर जिले से बैंक लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। बदमाशों ने सुल्तानगंज स्थित भागलपुर दी सेन्ट्रल को-ऑपरेटिव बैंक शाखा में करीब 29 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

डिप्टी सीएम दुष्यंत के आवास के पास भाजपा नेता से छीना झपटी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में लूटपाट (looting) समेत अन्य तरह की आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। बिहार में ताजा लूट की वारदात भागलपुर (robbery incident bhagalpur) जिले से सामने आई है। यहां हथियारबंद बदमाशों ने एक बैंक को निशाना बनाते हुए बड़ी लूट (bank robbery) की घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने भागलपुर (Bhagalpur) जिले के सुल्तानगंज स्थित दी भागलपुर सेन्ट्रल को-ऑपरेटिव बैंक शाखा में 29 लाख 22 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला है। करीब पांच-छह की संख्या में हथियाबंद बदमाश बैंक में दाखिल हो गए और लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।

बताया जा रहा है कि हथियारों से लैस सभी बदमाशों ने काला कपड़ा व मास्क पहन रखा था। इसके बाद ही बदमाश बैंक में घुसे। सबसे पहले बदमाशों ने हथियार के बल पर कैशियर को अपने कब्जे में लिया और लूटपाट को अंजाम दे दिया। जानकारी के अनुसार सुल्तानगंज स्टेशन रोड स्थित बंद पड़े सरकारी बस अड्डा परिसर में बैंक की यह शाखा कार्यरत है।

घटना के बारे में बैंक की शाखा प्रबंधक सुनीता चौधरी का कहना है कि गुरुवार को दोपहर बाद करीब पौने तीन बजे पांच-छह की संख्या में बदमाश बैंक में दाखिल हो गए। इन बदमाशों ने कैशियर को कब्जे में लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। साथ ही बदमाशों ने काउंटर में रखी नकदी को लूट लिया और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से हथियारों को लहराते हुए फरार हो गए। इस बैंक लूटकांड की जांच पड़ताल विधि-व्यवस्था सदर डीएसपी डॉ. गौरव कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम कर रही है। साथ ही पुलिस (Police) संभावित ठिकानों पर मामले के संबंध में छापेमारी भी कर रही है।

और पढ़ें
Next Story