Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भून डाला पूर्व मुखिया का भाई, दिनदहाड़े वारदात को दिया अंजाम

बिहार के मुजफ्फरपुर जिसे से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां बेखौफ बदामाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर पूर्व मुखिया के भाई की हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी गई है।

miscreants murdered resident of Sheohar in muzaffarpur bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में बीते काफी दिनों से आपराधिक वारदातें बढ़ रहीं हैं। अब बिहार में मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम दिया गया है। हत्याकांड के बाद से पूरे इलाके में सनसनी व्याप्त है। जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर नेशल हाईवे पर बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों (bike rider miscreants) ने शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा के रहने वाले नवल किशोर सिंह को बुधवार तड़के ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला। इस दौरान बदमाशों ने मौका-ए-वारदात पर एक कुत्ते (Dog) को भी गोली मारकर जख्मी कर दिया। वहीं बताया जा रहा है कि नवल किशोर के के छोटे भाई शिवनारायण सिंह पूर्व में मुखिया थे। पूर्व में विधानसभा चुनाव के दौरान शिवहर में शिवनारायण सिंह की भी हत्या कर दी गई थी।

मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने नवल किशोर के शव को अपने कब्जे में लेकर मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी मिलने पर परिवार के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। हत्या मामले की जांच-पड़ताल में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान व डीआईयू की टीम जुटी हुई है। पुलिस की ओर से गैंगवार के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया जाने की आशंका जाहिर की है। वहीं पुलिस का कहना है कि परिवार के लोगों के बयान के आधार पर ही हत्या के कारणों का पर्दाफाश हो सकेगा।

जानकारी के अनुसार वर्तमान में नवल किशोर सिंह अहियापुर के सहबाजपुर में मकान बनाकर परिवार के लोगों के साथ रहते थे। वहीं नवल किशोर बुधवार को तड़के सुबह शिवहर स्थित गांव जाने के लिए अकेले ही मोटरसाइकिल से निकले थे। इस बीच पुराना जीरो माइल विजय छपरा के बीच में बाइक सवार बदमाशों ने नवल किशोर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि नवल को बदमाशों ने कितनी गोलियां मारी हैं। वैसे नवल किशोर को आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां लगने की बातें सामने आई हैं।

Next Story