Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बदमाशों ने पशु व्यापारियों से लूट लिए 21 लाख रुपये, सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

बिहार के पूर्णिया जिले से लूट की एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां बदमाशों ने पशु व्यापारियों से 21 लाख रुपये लूट लिए हैं। मौके पर पुलिस भारी पुलिस बल पहुंच गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

miscreants looted 21 lakh rupees from animal traders In Purnia bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purnia) जिले में मंगलवार को हथियारबंद बदमाशों ने एक लूट की बड़ी वारदात (big robbery) को अंजाम दे दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस (Police) विभाग में भी हड़कंप मच गया है। बेखौफ बदमाशों ने लूट की वारदात को रुपौली प्रखंड के टीकापट्टी थाना इलाके स्थित गोरियर उच्च विद्यालय के निकट मंगलवार को अंजाम दिया। यहां बदमाशों ने पशु व्यापारियों से हथियारों के दम पर 21 लाख रुपये लूट (oot from cattle traders) लिए। स्थानीय लोगों के मुताबिक लूट की वारदात को बाइक सवार पांच बदमाशों (bike rider crook) ने अंजाम दिया है। ये पांचों बदमाश हथियारों से लैस बताए गए हैं।

जानकारी के अनुसार लूट के शिकार बने सभी मवेशी व्यापारी मूल रूप से खगड़ि‍या (Khagaria) जिले के निवासी बताए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी मंगलवार को स्कॉर्पियो वाहन में सवार होकर खगड़िया जिले के कड़वा मोड़ से होकर रुपौली थाना इलाके स्थित मवेशी हॉट चपहरी जा रहे था। इस बीच टीकापट्टी थाना इलाके स्थित गोरियर उच्‍च विद्यालय के निकट ओवरटेक करके बाइक सवार बदमाशों ने स्‍कार्पियो वाहन को घेर लिया। इस दौरान हथियारों के बल पर बदमाशों ने पशु व्यापारियों से 21 लाख रुपये लूट लिए। लूट की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी अफरा-तफरी कायम हो गई। तुरंत तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्‍थल पर पुलिस पूरे मामले की जांच- पड़ताल में जुटी हुई है।

पुलिस व्यापारियों के स्‍काॅर्पियों चालक से भी मामले के संबंध में पूछताछ कर रही है। मामले पर पुलिस का कहना है कि केस को लेकर तफ्तीश चल रही है। पुलिस भरोसा दिया है कि जल्द ही बदमाश गिरफ्त में होंगे और जल्द ही केस का खुलासा कर दिया जाएगा।

Next Story