Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तीन महीनों पहले हुई थी शादी, दुकान में ही पीट-पीटकर किराना कारोबारी को मार डाला

बिहार के अररिया जिले से एक सनसनीखेज हत्या वारदात सामने आई है। यहां एक किराना कोरोबारी को दुकान में ही पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया है। बताया जा रहा है कि शख्स की तीन महीनों पहले ही शादी हुई थी।

miscreants killed grocery shopkeeper in shop itself in araria bihar crime nrws
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब ताजा आपराधिक वारदात अररिया (Araria) जिले से सामने आई है। जहां पर एक शख्स को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया (beaten to death) गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि अररिया जिले के आरएस ओपी थाना इलाके के हरियाबाड़ा में स्थित उसी की दुकान पर सुबह किराना दुकानदार की हत्या (Grocery shopkeeper murder) कर दी गई। पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने दुकान में घुसकर किराना कारोबारी को पीट पीटकर मौत के घाट उतारा है। मृतक किराना कारोबारी का नाम बिरेंदर यादव पिता लाल यादव बताया है। हत्याकांड की खबर मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। जहां पर इन लोगों ने हत्याकांड (massacre) का विरोध करना शुरू कर दिया। बाद में मामले की सूचना पर घटना स्थल पर स्थानीय पुलिस भी पहुंची। इस दौरान गुस्साए लोगों को पुलिस ने आश्वासन दिया कि इस मामले के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार हत्या की यह वारदात आरएस ओपी इलाके के हड़िया चौक से पश्चिम यादव टोला में घटी है। बताया जा रहा है कि यहीं पर मृतक अपने ही घर में किराना की दुकान चलाते थे। टोला निवासियों को आज सुबह यह सूचना मिली कि दुकान में ही बिरेंदर की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद पूरे टोला में हड़कंप मच गया और लोगों की भारी भीड़ दुकान पर पहुंच गई। जहां खून से लथपथ शव पड़ा हुआ देखा। मुखिया प्रतिनिधि वारिस ने बताया कि इस मामले की जानकारी हम लोगों को बुधवार की सुबह में हुई। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

चंद दिनों पहले हुई थी बिरेंदर की शादी

ग्रमीणों के अनुसार बिरेंदर यादव की 3 महीनों पहले ही शादी हुई थी। लोगों को शक है कि बिरेंदर यादव की हत्या आपसी रंजिश की वजह से हुई है। हत्याकांड की जानकारी मिलने पर कार्रवाई के लिए पहुंचे सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार और आरएस ओपी थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि अभी यह बात सामने आई है कि किराना दुकानदार की पीटकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। साथ यह तफ्तीश की जा रही है कि बिरेंदर यादव की रंजिश किन लोगों से थी।

Next Story