Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बदमाशों ने नर्सिंग होम में दाखिल होकर डॉक्टर पर बरसाईं गोलियां, घटना के दौरान नर्स की मौत

बिहार के सीतामढ़ी में बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। यहां पर प्राइवेट नर्सिंग होम में घुसकर बदमाशों ने डॉक्टर और नर्स को गोली मार दी है। गोली लगने से नर्स की मौत हो गई है। डॉक्टर की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

miscreants fired bullets at doctor and nurse in sitamarhi Nurse shot dead bihar
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी (Sitamarhi) शहर में बेखौफ बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने सीतामढ़ी के नामी सर्जन डॉ. शिवशंकर महतो को गोली मार दी (Shot) है। बदमाशों ने गोलीबारी (firing) की वारदात को राजोपट्टी परिसदन के सामने डॉक्टर के निजी नर्सिंग होम में घुसकर अंजाम दिया। गोलीबारी की घटना के दौरान मौके पर उपस्थित एक नर्स की गोली लगने से मौत (shot dead) हो गई। बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को मंगलवार की देर रात करीब 12.30 बजे अंजाम दिया। डॉ. शिवशंकर महतो को गंभीर अवस्था में पास के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर डॉ. शिवशंकर महतो की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। डॉ. शिवशंकर महतो को बदमाशों द्वारा चलाई गई तीन गोलियां लगी हैं।

सदर डीएसपी रमाकांत उपाध्याय की ओर से गोलीबारी की वारदात की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि इस घटना के दौरान गोली लगने से एक नर्स की मौत हो गई है। वहीं गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हुए डॉक्टर की हालत गंभीर है। प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज जारी है। वहीं डीएसपी ने कहा कि पुलिस (Police) अपने स्तर से पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

जख्मी डॉक्टर का उपचार कर रहे डॉ. प्रवीण कुमार का कहना है कि उनको तीन गोलियां हाथ, सीना व पैर में लगी है। जख्मी डॉक्टर की सर्जरी की जा रही है। बीती देर रात में डॉक्टर शिवशंकर महतो कहीं से अपने नर्सिंग होम पर लौटे। वह अपने अस्पताल के परिसर में गाड़ी पार्क कर ही रहे थे। इस बीच पहले से घात लगाए बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी।

इस दौरान डॉक्टर को तीन गोली जा लगीं। इस दौरान एक गोली नर्स को लग गई। जिससे नर्स की मौत हो गई। गोलीबारी की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के साथ मौके पर सदर डीएसपी पहुंचे। जहां उन्होंने पूरे मामले में तफ्तीश शुरू की।

Next Story