Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति को बंधक बनाकर घर पहुंचा बदमाश, पत्नी को लाकर बंदूक की नोंक पर कर दिया रेप

बिहार के भागलपुर जिले एक शर्मनाक घटना समाने आई है। यहां रात में सड़क पर टहल रहे एक युवक को बदमाशों ने बंधक बना लिया। उनमें से एक बदमाश धमकी देकर घर से उसकी पत्नी को बुलाकर ले आया व एक बदमाश ने महिला के साथ रेप कर दिया। इस बीच नग्न हालत में ही महिला वहां से भाग निकलने में सफल रही। पुलिस जांच में जुट गई है।

miscreant raped his wife by taking her husband hostage in Bhagalpur bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां बेखौफ बदमाशों ने शनिवार रात पहले तो एक युवक को बंधक बना लिया (young man held hostage)। बाद में उसकी 25 वर्षीय पत्नी को घर से बुलाकर ले आए और बंदूक के बल पर महिला के साथ रेप कर दिया (raped woman)। यह शर्मनाक वारदात रात में नौ बजे परबत्ती क्षेत्र स्थित गोभीबारी में अंजाम दी गई। पीड़ित महिला की ओर से देर रात में ही विश्वविद्यालय थाने में कन्हैया यादव व सावन पर केस दर्ज करा दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस (Police) आरोपितों की खोजबीच में जुट गई है। रेप की वारदात के बाद परबत्ती इलाके में सनसनी कायम है। दोनों आरोपी पहले भी विभिन्न क्रमिनल वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। विवि थाना अध्यक्ष रीता कुमारी का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और मामले में तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

पीड़ित पति ने कहा है कि वो ट्रैक्टर चालक है। शनिवार रात में बच्चे के साथ सड़क पर टहल रहा था। इस बीच वहां पर नशे की हालत में कन्हैया और सावन पहुंच गए। दोनों से उससे खाने-पीने के लिए 500 रुपये मांगे। मैंने नहीं दिए तो तो कन्हैया ने बंदूक सटा दिया और अभद्रता करते हुए एमबीए भवन के पीछे ले गए। यहीं अंधेरे का लाभ उठाकर पीड़ित पति वहां से भागने में कामयाब हो गया। इस बीच एक बदमाश सावन युवक के घर पहुंच गया। जहां उसने पत्नी से कहा कि कन्हैया आपके पति को गोली मार देगा। तुरंत मेरे साथ चल दे।

पीड़ित महिला का कहना है कि सावन के साथ जैसे ही महिला गोभीबारी पहुंची, तब तक पति वहां से भागने में कामयाब हो गए थे। इस दौरान महिला ने कन्हैया यादव व सावन से माफी भी मांगी, साथ ही कहा हमें छोड़ दें। लेकिन कन्हैया ने महिला के सीने पर बंदूक लगा दी और जान से मारने की धमकी देने लगा। इस दौरान भयभीत महिला के साथ कन्हैया ने रेप भी कर दिया। फिर उसने महिला के साथ रेप करने के लिए सावन से कहा। इस दौरान महिला वहां से किसी तरह भाग निकलने में सफल हो गई। वहां से भागने के बाद महिला ऐसी ही अवस्था में एक एक घर में छिप गई थी। जहां महिला को उसके पति ने कपड़े दिए। फिर दंपति वहां से अपनी जान बचाकर थाने पहुंचे।

जानकारी के अनुसार वारदात के बाद से पुलिस ने परबत्ती इलाके में रात्रि गश्ती बढ़ा दी है। कन्हैया यादव व सावन की खोज में पुलिस कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। शनिवार की ही देर रात में पुलिस ने पीड़िता के घर पहुंचकर व घटनास्थल पर भी जाकर जांच की।

और पढ़ें
Next Story