Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वायरल कर दी Rape Video

बिहार के सीतामढ़ी से हैवानियत की खबर सामने आई है। मामला जिले के परिहार थाना क्षेत्र स्थित एक गांव से सामने आया है। जहां नाबालिग लड़की का अपहरण करके गांव के ही चार युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। इन मनचलों ने वारदात की वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

Minor gangraped in Sitamarhi incident Rape Video viral on social media
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में लगातार महिलाओं के खिलाफ रेप (Rape) समेत क्राइम की अन्य वारदातें बढ़ रही हैं। ताजा मामला सीतामढ़ी (Sitamarhi) के परिहार थाना (Avoidance station) इलाके स्थित एक गांव से सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape with minor girl) की वारदात को अंजाम दिया गया। जानकारी के अनुसार गांव निवासी दबंग चार लड़कों ने पहले तो नाबालिग का अपहरण (Kidnapping of a minor) कर लिया। इसके बाद इन युवकों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम दे डाला। रेप (Rape) की यह वारदात एक सप्ताह पहले की बताई गई है। रेप को अंजाम देते वक्त इन आरोपियों ने नाबालिग का वीडियो भी बना लिया। इस वीडियो को अब इन मनचलों ने सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है।

जानकारी के अनुसार गैंगरेप की वारदात को लेकर गांव में ही इस दबंग लड़कों के खिलाफ पंचायत बैठायी गई। पर पंचायत में दोषी लड़कों ने पंचायत के फैसले को मानने से इंकार कर दिया। इसके बाद पीड़ित परिजन परिहार थाना पहुंचे। जहां उन्होंने गैंगरेप की शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। पीड़ित नाबालिग को मेडिकल जांच के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा कि अदालत में भी पीड़िता ने बयान दर्ज करा दिया है। यह भी मामला सामने आया है कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद पीड़ित परिवार को धमकियां मिल रही हैं।

मामले के संबंध में एसपी अनिल कुमार ने बताया कि नाबालिग पीड़ित लड़की को न्याय मिलेगा। मामले में पाक्सो एक्ट के तहत सुनावाई होगी। एसपी ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को प्रसारित करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं समाज को शर्मसार करने देने वाली इस वारदात को लेकर महिला सामाजिक संगठन भी उग्र बताए जा रहे हैं। इन संगठनों ने इस वारदात को अंजाम दिए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है।

Next Story