Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार के औरंगाबाद में बैंक से 69 लाख रुपये लूट कर फरार हुए नकाबपोश बदमाश

बिहार के औरंगाबाद जिले में नकाबपोश हथियार बंद बदमाशों ने एक बैंक पर धावा बोलकर करीब 69 लाख रुपये लूट लिये। बदमाशों की संख्या दस बताई गई है। कुछ ही मिनटों में अपराधियो ने वारदात को अंजाम दिया, फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छान बीन में जुट गई है।

masked crooks absconded after robbing 69 lakh rupees from bank in aurangabad bihar
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के जिनोरिया गांव के पास इंडियन बैंक में 69 लाख रुपये की लूट की वारदात सामने आई। बताया जाता है कि गुरुवार को बैंक खुलने के आधे घंटे के बाद करीब 10 नकाबपोश हथियार बंद बदमाश वहां पहुंचे। वहां अपराधियों ने सबसे पहले चाकू से हमला कर गार्ड को भंभीर रूप से जख्मी कर दिया और उसकी रायफल भी तोड़ डाली। बताया जाता है कि इसके बाद करीब 6 बदमाश बैंक के अन्दर घुस गये और बाकी बैंक के बाहर खड़े रहे। फिर अपराधियों ने शाखा में अन्दर घुसकर बैंक मैनेजर की भी पिटाई की और उससे अलमारी की चाबी छीन ली। फिर बदमाशों ने चाबी से अलमारी खोली और मिनटों में करीब 69 लाख रुपये लूटकर वहां से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि नकाबपोश बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिलों से फरार हुए।

इंडियन बैंक में लूट होने की सूचना पर तुरंत दाउदनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। साथ ही पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की सूचना दी। घटनास्थल पर औरंगाबाद के एसपी पंकज कुमार भी पहुंचे। पुलिस अधिकारी बैंक मैनेजर समेत अन्य लोगों से मामले के संबंध में जानकारी ले रहे हैं।

Next Story