Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व प्यार को भूला नहीं सकी विवाहिता, पति को चकमा देकर बॉयफ्रेंड के साथ ऐसे हुई फरार

बिहार के पटना जिले में एक विवाहित महिला पर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह ससुराल से ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। वहीं पुलिस ने पति की शिकायत पर प्रेमिका को उसके बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ लिया।

Married woman eloped with her lover by cheating on her husband in Patna love affair news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के पटना (Patna) जिले से एक ऐसी प्रेम कहानी (love story) सामने आई है। जिसको सुनने के बाद हर कोई हैरान है। हुआ ये कि यहां एक युवती शादी होने के बाद भी अपने पूर्व प्रेम को भूला नहीं पाई (Can not forget ex love)। एक दिन उसे मौका मिला और पति को चकमा देकर ससुराल से ही अपने प्रेमी के साथ फरार (absconding with boyfriend) हो गई। जब पति ने (Husband) अपनी के लापता होने की शिकायत पुलिस (Police) से की तो यह पूरा मामला सामने आया। क्योंकि जब पुलिस ने लापता महिला की खोजबीन की तो वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ी गई। पुलिस ने विवाहित प्रेमिका और उसके प्रेमी को बिहिया चौरस्ता से घेराबंदी कर पकड़ा गया है। वहीं पुलिस ने बरामद की गई महिला को उसके माता-पिता को सौंप दिया है।

बताया जा रहा है कि पटना के दानापुर निवासी एक युवती का विवाह शाहपुर के तेतरिया गांव के रहने वाले एक युवक के साथ हुआ था। लेकिन लड़की का मायके स्थित पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग (Love Affair) था। वहीं माता-पिता ने अपनी बेटी की शादी कहीं और किसी अन्य लड़के के साथ करा दी। लेकिन शादी होने के बाद भी लड़की अपने पूर्व प्यार को भूला नहीं पाई। इन दोनों एक कॉलेज में साथ-साथ शिक्षा हासिल की थी। यहीं पढ़ते-पढ़ते इन दोनों को आपस में प्रेम हुआ था। शादी के बाद भी विवाहित महिला उक्त युवक के साथ मोबाइल से बातचीत करती थी।

पति की शिकायत के अनुसार उसकी पत्नी 25 मई की रात को अपने बॉयफ्रेंड (boyfriend) के साथ भाग गई थी। बाद में पति ने प्रेमी (Lover) के खिलाफ अपनी पत्‍नी (Wife) को भगाकर लेकर जाने का मामला दर्ज कराया था। पति ने कहा भी बताया था कि पत्नी के लापता होने वाले दिन की रात में उक्त बॉयफ्रेंड तेतरिया गांव में आया हुआ था। जो मौका मिलते ही वहां से उसकी पत्नी को लेकर चंपत हो गया। बरामदगी के बाद पुलिस ने विवाहित महिला को अदालत में पेश किया। कोर्ट से उक्त महिला को उसके माता-पिता के हवाले कर दिया गया।

Next Story