Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : मंगल पाण्डेय बोले - सियासी चश्मे से विकास ढूंढ़ते हैं तेजस्वी यादव, इसलिये नहीं आता नजर

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की हलचल के बीच स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने कहा कि तेजस्वी यादव विकास को भी सियासी चश्मे से ही देखते हैं। इसलिये तेजस्वी यादव को बिहार में शिक्षा व रोजगार समेत विभिन्न क्षेत्रों में एनडीए सरकार द्वारा कराया गया कार्य नजर नहीं आता है।

mangal pandey told that tejaswi yadav also sees development with political glasses
X
मंगल पाण्डेय

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की सुगबुगाहट के बीच सूबे में सत्ताधारी पार्टी भाजपा लगातार जनता के बीच अपनी सरकार की उपलब्धियों को रखने के प्रयास में जुटी हुई है। इसी कड़ी में सोमवार की रात बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं भाजपा नेता मंगल पाण्डेय ने ट्वीट कर राजद नेता तेजस्वी यादव को घेरा है। मंगल पाण्डेय ने कहा कि बिहार में रोजगार, शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य, सुरक्षा और कृषि की दिशा में जितने कार्य एनडीए द्वारा कराये गये हैं। उतने विकास कार्य इन क्षेत्रों आज तक किसी भी पूर्ववर्ती सरकारों द्वारा नहीं करवाये गये हैं।

पूर्ववर्ती सरकार सिर्फ लूट और भ्रष्टाचार में व्यस्त रही: मंगल पाण्डेय

मंगल पाण्डेय ने कहा कि हकीकत तो यह है कि एनडीए सरकार की पूर्ववर्ती सरकार सिर्फ लूट और भ्रष्टाचार में व्यस्त रही हैं। मंगल पाण्डेय ने दावा किया कि वर्तमान में बिहार की करीब 12 करोड़ जनता एनडीए सरकार के कार्यों और नीतियों से पूरी तरह से खुश ही नहीं है। बल्कि सूबे की जनता पूरी तरह से स्वयं को सुरक्षित भी महसूस कर रही है। वहीं मंगल पाण्डेय ने दावा किया कि बिहार की जनता आगे भी एनडीए पर भरोसा जतायेगी।

विकास को भी सियासी चश्मे से देखते हैं तेजस्वी यादव : भाजपा नेता

भाजपा नेता मंगल पाण्डेय ने कहा कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव हमेशा रोजगार, शिक्षा, कृषि, और स्वास्थ्य समेत विभिन्न मुद्दों पर बिहार की जनता को बरगला कर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव विकास को भी सियासी चश्मे से देखते हैं। मंगल पाण्डेय ने कहा कि इसलिए तेजस्वी यादव को कुछ नजर नहीं आ रहा है।



तेजस्वी यादव अपनी पूर्ववर्ती सरकारों की खामियों को छिपाने की कर रहे कोशिश

मंगल पाण्डेय ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पूर्ववर्ती सरकारों की खामियों को छिपाने के लिए एनडीए सरकार पर झूठा आरोप मढ़ते हैं। मंगल पाण्डेय ने दावा करते हुये कहा कि एनडीए सरकार ने बिहार में शिक्षा, सड़क, स्वास्थ्य, सुरक्षा, कृषि व रोजगार की दिशा में जितने कार्य किये हैं, उतने कार्य आज तक किसी भी पूर्ववर्ती सरकार द्वारा नहीं कराये गये हैं।

Next Story