Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मधेपुरा: राजद नेता हत्याकांड का आरोपी और तीन जिलों का भगोड़ा अपराधी बजरंगी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के लौआलगान में राजद नेता निवास चंद्र यादव उर्फ मुन्ना यादव हत्याकांड मामले में चौसा पुलिस ने मोस्टवांटेड अपराधी बजरंगी सिंह को भारी मात्रा में हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। बजरंगी को चौसा थाना क्षेत्र में खोपरिया मोड़ के समीप एक ईंट-भट्ठे के पास से दबोचा गया है।

madhepura rjd leader accused in murder case and fugitive criminal bajrangi arrested in three districts
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

मधेपुरा जिले के लौआलगान के पूर्व सरपंच एवं राजद नेता निवास चंद्र यादव उर्फ मुन्ना यादव हत्याकांड मामले में चौसा पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। मधेपुरा, भागलपुर, खगड़िया जिले के मोस्टवांटेड अपराधी बजरंगी सिंह को भारी मात्रा में हथियारों के साथ धर दबोच लिया है। बजरंगी चौसा थाना क्षेत्र बाबा विशु राउत मंदिर जाने वाली मार्ग के खोपरिया मोड़ के समीप ईंट-भट्ठे के पास किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था कि पुलिस को इसकी सूचना मिली तथा पुलिस टीम बनाकर पहुंची और बजरंगी को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

डीएसपी सीपी यादव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चौसा थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर जयप्रकाश चौधरी समेत अन्य पुलिस कर्मियों की टीम गठित कर कुख्यात अपराधी बजरंगी सिंह को दो पिस्टल, आठ जिंदा कारतूस और एक विंडोलिया के साथ धर दबोचा गया है।

हत्या के कारणों के बारे में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मुन्ना यादव की हत्या साजिश के तहत की गई है। इस हत्या में बजरंगी भी शामिल था। आरोपित बजरंगी पर चौसा थाने में लूट, डकैती, फिरौती व हत्या समेत कुल 11 मामले दर्ज हैं। वह वर्षों से फरार चल रहा था। पुलिस को लंबे समय से बजरंगी की तलाश थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले के संलिप्त सभी आरोपितों को जल्द ही सलाखों के पीछे किया जाएगा। चौसा पुलिस ने हत्या के 48 घंटे के अंदर ही तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शेष अपराधी भी पुलिस के निशाने पर हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूर्व सरपंच सह राजद नेता मुन्ना यादव हत्याकांड मामले में बजरंगी मोस्ट वांटेड अपराधी है। बजरंगी की गिरफ्तारी से चौसा पुलिस ने तो राहत की सांस ली है, वहीं क्षेत्र के किसानों में खुशी का माहौल है।

Next Story