Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मदन मोहन झा जेपी नड्डा से बोले, वोट करने वीली अंगुली एक मंत्री को क्या, पीएम-सीएम को भी दिखा देती है अपना द्वार

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को बताया कि जिस अंगुली से वोट दिया जाता है। उसमें बहुत शक्ति होती है। मंत्री की तो बात छोड़ दें, वह मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री तक को अपने द्वार ले आती है।

madan mohan jha told gp nadda that there is a lot of power in the willful finger
X
डॉ. मदन मोहन झा

बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को उनके द्वारा दिये गये बयान को लेकर रविवार को घेरा है। डॉ मदन मोहन झा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बताया कि बिहार का दरभंगा कभी भी किसी नेता की प्रतीक्षा नहीं करता है। साथ ही मदन मोहन झा ने जेपी नड्डा को मिथिलांचल का इतिहास पढ़ लेने की सलाह दे डाली। जिससे कि वे दरभंगा से पूरी तहर से रूबरू हो जायें। वहीं डॉ मदन मोहन झा ने भाजपा अध्यक्ष को बताया कि जिस अंगुली से लोग वोट करते हैं। वह अंगुली बहुत ही शक्तिशाली होती है। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा आप उड्डयन मंत्री की तो बात ही छोड़ दीजिये। वोट करने वाली अंगुली मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री तक को अपने द्वार पर खींच लाती है। याद रहे कल भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि कभी सोचा था कि क्या दरभंगा में भारत का उड्डयन मंत्री पहुंचेगा?



जेपी नड्डा बोले : यदि अंगुली इधर-उधर दबी तो कोई नहीं पूछेगा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बीच बिहार पहुंचे। इस दौरान जेपी नड्डा ने लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि कभी सोचा था दरभंगा में भारत का उड्डयन मंत्री पहुंचेगा? इस बात को समझिए। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वोट करने वाली अंगुली बहुत मायने रखती है। उन्होंने कहा कि जब यह अंगुली कमल पर दबती है, तो देश का उड्डयन मंत्री दरभंगा पहुंच जाता है। वहीं उन्होंने कहा कि यदि याद अंगुली इधर-उधर दब गयी तो कोई नहीं पूछेगा।

Next Story