Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नरेंद्र मोदी बहुत हुई आपके मन की बात, अब छात्रों के मन की बात ध्यान से सुनें: कांग्रेस

बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि बहुत हुई नरेंद्र मोदी जी आपके मन की बात, पर अब छात्रों के मन की बात ध्यान से सुने। इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी से जेईई-नीट परीक्षा के संबंध में छात्रों की बात सुने जाने की अपील की।

madan mohan jha appealed to prime minister narendra modi to listen carefully to the students mind
X
पीएम मोदी नरेंद्र मोदी से कांग्रेस नेता डॉ. मदन मोहन झा ने की अपील

बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी रविवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मन की बात कार्यक्रम के दौरान जेईई-नीट परीक्षा के संबंध में छात्रों की बात सुने जाने की अपील की है। मदन मोहन झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपके मन की बात बहुत हो चुकी है। अब आप छात्रों के मन की बात ध्यान से सुनिये। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जईई-नीट परीक्षा को लेकर सार्थक हल निकाले जाने की मांग उठाई।

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जेईई-नीट परीक्षा के संबंध मन की बात कार्यक्रम के दौरान छात्रों से बातचीत किये जाने की अपील की है और जेईई-नीट परीक्षा को लेकर पीएम मोदी से समस्या का सार्थक समाधान निकालने की मांग उठाई। इसी को लेकर बिहार कांग्रेस के अन्य नेता भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में मन की बात कार्यक्रम के दौरान छात्रों की बात सुने जाने को लेकर ट्वीट कर रहे हैं।



युवा बिहार के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमार आशीष ने भी रविवार को जेईई-नीट परीक्षा के संबंध में ट्वीट किया है। कुमार आशीष ने कहा कि आज हमारे लाखों छात्र सरकार से कुछ कहना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेईई-नीट परीक्षा के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के दौरान छात्रों की बात सुनी जानी चाहिए। वहीं आशीष ने मांग की कि इसको लेकर सरकार को एक सार्थक हल निकालना चाहिए।



बिहार के युवा कांग्रेस नेता अनाम सुल्तान खान जेईई-नीट परीक्षा को लेकर सरकार पर हमला बोलो है। उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुये कहा कि सरकार गूंगी और बहरी हो चुकी है। युवा कांग्रेस नेता ने कहा कि सुनवाई होती तो छात्रों को सुप्रीम कोर्ट की ओर नहीं देखना पड़ता। वहीं उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार देश के छात्रों का विश्वास जीतने में पूरी तरह नाकामयाब साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान आखिरकार लाखों छात्रों के जीवन के साथ खिलवाड़ क्यों किया जा रहा है?




Next Story