Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंधेरा होने पर पति की गैरमौजूदगी में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा, करा दिया विवाह

बिहार के लखीसराय से प्रेम-प्रसंग का एक अजब-गजब मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के पति की गैरमौजूदगी में उससे मिलने पहुंचा। युवक को ग्रामीणों ने महिला के साथ पकड़ लिया।

lover reach his girlfriend home In the absence of her husband villagers forcefully married them in Lakhisarai love story
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के लखीसराय (Lakhisarai) जिले से एक अजब-गजब प्रेम कहानी (Amazing love story) सामने आई है। जिले के तुरकैजनी गांव निवासी एक बहू से चोरी छिपे मिलने के लिए रविवार की देर शाम को उसका प्रेमी (Lover) पहुंचा। प्रेमी युवक को महिला के साथ ही ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पहले तो दोनों को रातभर बंधक बनाकर रखा। फिर अगले दिन ग्रामीणों ने प्रेमी और प्रेमिका (girlfriend) के बीच शादी भी करा दी।

प्रेम प्रसंग (love affairs) से जुड़े हैरान कर देने वाले इस मामले में लड़की पहले से ही शादीशुदा (married) थी। बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम को अंधेरा होते ही तुरकैजनी गांव की रहने वाली एक बहू से चोरी छिपे मिलने पहुंचे युवक को महिला के साथ ही ग्रामीणों ने पकड़ लिया। युवक शेखपुरा जिला के अकरपुर गांव का रहने वाला सचिन कुमार (24) साल है। जो महिला के मायके के पास का ही निवासी है। बताया जा रहा है कि महिला का पति रविवार को किसी निमंत्रण में शामिल होने के लिए गांव से बाहर गया हुआ था। दूसरी ओर गांव वालों ने विवाहिता और कथित रूप से उसके प्रेमी को रात भर बिजली के पोल से बांध कर रखा।

इसके बाद हैरान करने वाली बात ये रही कि रात भर पोल से बांध कर रखे जाने के बाद सोमवार की सुबह को इन्हीं ग्रामीणों द्वारा दोनों की शादी गांव स्थित काली मंदिर परिसर में करा दी गई। शादी के वक्त ग्रामीणों के साथ स्थानीय सरपंच पति अर्जुन साहनी, महिला के पहले पति और अन्य ग्रामीण मौजूद रहे। सैकड़ों की संख्या में उमड़े लोगों के बीच प्रेमी और प्रेमिका असहाय नजर आ रहे थे।

जानकारी के अनुसार उक्त विवाहिता की एक दो वर्षीय बेटी भी है। जिसको पहले पति ने अपने पास ही रख लिया है और विवाहिता को उसके प्रेमी के साथ विदा कर दिया है। करीब 14-15 घंटें तक तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे की तस्वीरें सोशल साइटों पर भी वायरल हो रही हैं। इस पूरे मामले की स्थानीय पुलिस को उस वक्त जानकारी लगी कि जब नव विवाहित जोड़े को शादी के बाद गांव से विदा किया जा रहा था।

मौके पर पहुंची पुलिस नव विवाहित जोड़ को थाने ले आई है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि विवाहिता (महिला) प्रेमी के बजाए अपने पूर्व पति के साथ ही रहने की बात कह रही है। महिला की माने तो ग्रामीणों ने उन दोनों के बीच जबरन शादी रचाई है। महिला और युवक परिवार वालों को पुलिस समुचित जानकारी देकर बुला रही है। दोनों के परिवार वालों के आने के बाद ही पुलिस मामले के संबंध में आगे की कार्रवाई करेगी।

Next Story