Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तीसरी बार गर्भवती हुई नेपाल की लड़की पहुंची बिहार, प्रेमी पर यौन शोषण का केस दर्ज कराकर लगाई न्याय की गुहार

बिहार के पश्चिम चंपारण निवासी अपने प्रेमी पर नेपाल की युवती ने गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है कि प्रेमी ने उसका करीब दो वर्षों तक यौन शोषण किया। इस दौरान वह तीन बार गर्भवती हुई। वहीं अब प्रेमी शादी की बात से इंकार कर फरार हो गया है। अब गर्भवती युवती ने युवक के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

Love Affair Nepali pregnant girl files case of sexual assault against married man from Bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के पश्चिम चंपारण (West Champaran) जिले में पहुंचकर नेपाल की एक युवती (girl from Nepal) ने अपनी दर्द ए दास्तां बयां की है। युवती का आरोप है कि प्रेम प्रसंग (love affairs) में फांसकर एक युवक ने उसे तीन बार गर्भवती (girlfriend pregnant) कर दिया। इसके बाद भी वह शादी करने की बात से इंकार (refuse to marry) कर फरार हो गया। अभी भी युवती गर्भवती है। जो बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के शिकारपुर थाने पहुंची। यहां नेपाल की युवती ने नरकटियागंज अनुमंडल निवासी 3 बच्चों के पिता पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण (sexual assault) करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पहले तो नरकटियागंज निवासी एक शख्स को एक नेपाली युवती से प्रेम (Love) हो गया। इसके बाद युवक ने युवती से शादी कर लेने का वादा किया। इसके वह करीब दो वर्ष तक युवती की अस्मत से खिलवाड़ करता रहा। इस बीच युवती कई बार गर्भवती भी हुई। आरोपी ने बार-बार उसका गर्भपात करा दिया। प्रेमी युवक ने अब नेपाली निवासी प्रेमिका से शादी करने से भी इंकार कर दिया। पीड़ित युवती अभी भी गर्भवती है। साथ ही वह ऐसी ही अवस्था में न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है। पीड़ित युवती नेपाल के काठमांडू की निवासी है। जो पश्चिम चंपारण जिले के शिकारपुर थाना इलाके स्थित चानकी गांव के रहने वाले नेयाज अंसारी से प्रेम करती थी। दो वर्षों तक दोनों के बीच प्रेम रहा। नेयाज इन दो वर्षों तक शादी का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध स्थापित करता रहा। इस दौरान लड़की तीन बार गर्भवती हुई। वहीं नेयाज अपनी प्रेमिका को शादी का झांसा देता और उसका गर्भपात देता। तीसरी बार में जब लड़की ने नेयाज से शादी करने की बात कही तो वह टालमटोल करने लगा।

जब लड़की ने नेयाज पर शादी का ज्यादा दबाव बनाया तो वह लड़की को नेपाल के काठमांडू में छोड़कर बिहार लौट आया। साथ ही उसने प्रेमिका से बात भी करने से स्पष्ट मना कर दिया। प्रेम में मिले धोखे के बाद युवती पूछताछ करते हुए बिहार के शिकारपुर थाने स्थित प्रेमी को गांव पहुंच गई। यहां उसे जानकारी मिली कि नेयाज पहले से शादीशुदा है। साथ ही वह तीन बच्चों का पिता है।

युवती ने नेयाज के बारे में पूछताछ की तो परिजनों ने कहा कि वह घर से बाहर गया हुआ है। इसके बार नेयाज के परिजनों ने गाली गलौच करते हुए लड़की को अपने घर से चलता कर दिया। थक-हारकर पीड़ित युवती ने प्रेमी के खिलाफ शिकारपुर थाने में मामला दर्ज कराया। साथ ही युवती ने न्याय की गुहार लगाते हुए दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस (Police) मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मामले पर शिकारपुर थाना अध्यक्ष अजय कुमार का कहना है कि युवती की शिकायत पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

Next Story