Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Love Affair : डॉक्टर ने नर्सिंग होम में किया युवती से दुष्कर्म

बिहार के नालंदा जिले में प्रेम प्रसंग के बीच से एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां एक युवती ने डॉक्टर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।

युवती का मजिस्ट्रेट ने दर्ज किया बयान, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
X
नशे की हालत में लड़की (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार (Bihar) में महिलाओं और युवतियों रेप (Rape) समेत अन्य तमाम तरह की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब ताजा मामला नालंदा (Nalanda) जिले से सामने आया है। यहां पर एक युवती ने एक डॉक्टर (Doctor) पर उसके साथ बार-बार रेप कराने का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि डॉक्टर शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देता था।

जानकारी के अनुसार नालंदा जिले के पावापुरी विम्स में कार्यरत एक डॉक्टर पर हिलसा थाने में मामला दर्ज कराया गया है। यह मामला हिलसा स्थित एक निजी नर्सिंग होम में कार्य कने वाली एक लड़की की ओर से दर्ज कराया गया है। जिसमें लड़की ने आरोप लगाया है कि आरोपी डॉक्टर द्वारा हिलसा में संचालित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में करीब दो वर्ष से कार्य कर रही थी। इसी दौरान डॉक्टर ने युवती को अपने प्रेमजाल में फांस लिया। इस दौरान डॉक्टर द्वारा लड़की से शादी कर लेने की बात भी कही गई।

यही लाचल देकर डॉक्टर ने लड़की का दुष्कर्म कर दिया। लड़की शिकायत के अनुसार उसके साथ रेप की वारदात केवल हिलसा स्थित प्राइवेट नर्सिंग होम में ही अंजाम नहीं दी गई। बल्कि लड़की का आरोप है कि पावापुरी स्थित विम्स के अस्पताल में भी उसके साथ दुष्कर्म किया गया। बीते महीने में उक्त लड़की ने हिलसा नर्सिंग होम में डॉक्टर से शादी करने के बारे में बात पूछी। इस बात को सुनते ही डॉक्टर गुस्से में आ गए। साथ ही डॉक्टर ने लड़की के साथ अभद्र व्यवहार किया। यहां डॉक्टर द्वारा लड़की का मोबाइल फोन भी तोड़कर फेंक दिया गया। इसके बाद डॉक्टर ने लड़की नर्सिंग होम से भगा दिया।

पीड़ित लड़की ने दो दिन बाद एक बार फिर से नर्सिंग होम पहुंची। जहां से आरोपी डॉक्टर से बात करने का प्रयास किया। लेकिन डॉक्टर के भाई ने पीड़ित लड़की को वहां भगा दिया। इसके बाद पूरी तरह से टूट चुकी युवती अपने घर लौट आई और जहां उसने पूरी बात अपनी मां को बताई।

Next Story