Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमिका की किसी और से तय हुई शादी तो प्रेमी ने उसके घर जाकर उठाया दिल दहला देने वाला कदम

बिहार के बेगूसराय जिले में प्रेम में असफल रहे युवक ने आत्महत्या कर ली है। जब प्रेमी को पता चला कि प्रमिका की शादी किसी और के साथ तय हो गई है। इस पर वह अपना संयम खो गया और युवती के घर के बाहर खड़े होकर प्रेमिका के सामने ही अपने सिर में गोली मार ली। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

love affair lover committed suicide by shooting himself in front of girlfriend In Begusarai bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) जिले में एक सनकी आशिक ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे दिया है। यहां एक सनकी युवक एक युवती से एकतरफा प्रेम (one sided love with girl) करता था। लेकिन उसी युवती की शादी किसी और के साथ तय हो गई। वहीं प्रेम प्रसंग (love affairs) में असफल रहने पर युवक ने खौफनाक कदम उठा लिया। आरोपी सिरफिरा प्रेमी लड़की से बातचीत करने के लिए उसके घर के बाहर पहुंच गया। यहीं पर युवती से बातचीत करने के दौरान ही उसने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। इसे मौके पर ही मौत हो गई। तफ्तीश के लिए पहुंची पुलिस (Police) को घटनास्थल से कोई हथियार बरामद नहीं कर सकी है। दूसरी ओर युवक के परिवार वाले हत्‍या का शक जाहिर कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बासुदेवपुर चंदपुरा गांव का रहने वाला साजन कुमार महतो अपने पड़ोस में ही रह रही एक लड़की से प्यार करता था। साजन उसी लड़की के साथ विवाह भी करने की इच्छा रखता था। वहीं युवती ने बताया है कि साजन के साथ उसका कोई प्रेम प्रसंग नहीं था। लेकिन साजन उसके साथ विवाह करने की जिद पर अड़ा हुआ था। इस बीच लड़की का विवाह किसी और जगह पर व किसी और के साथ तय हो गया। साजन को किसी तरह यह बात पता चल गई। इसके बाद वह लड़की से मुलाकात करने के लिए उसके घर के पास पहुंचा।

इस दौरान युवती के साथ साजन गुरुवार को उसके घर के बाहर ही बातचीत कर रहा था। जहां दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इस दौरान लड़की के सामने ही युवक ने खुद के सिर में स्वयं गोली मार ली। गोली चलते ही मौके पर हड़कंप मच गया। गांव के लोगों का कहना है कि प्रेम में असफल रहने पर लड़के यह खौफनाक कदम को अंजाम दिया है। युवक अपनी प्रेमिका को लेकर काफी दुखी था। इस बात से ही गुस्सा होकर युवक के प्रेमिका के घर के साथ अपनी जान दे दी। स्थानीय पुलिस मामले को लेकर गहनता से जांच-पड़ताल में जुटी है।

Next Story