Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गांव के ही युवक के साथ फरार हुई 4 बच्चों की मां, ग्रामीणों ने पकड़ में आते ही प्रेमी-प्रेमिका के साथ किया ये काम

बिहार के जमुई जिले से एक दिल दलहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर फरार प्रेमी जोड़ा ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। पहले तो गांव वालों ने इनके साथ जमकर मारपीट की। फिर इन लोगों द्वारा दोनों को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। मौके पर पुलिस पहुंच गई।

love affair case Villager of Jamui tried to burn loving couple alive bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के जमुई (jamui) जिले से एक ऐसी सूचना सामने आई, जिसको सुनकर आम लोगों के साथ-साथ पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। पूरा मामला जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। यहां पर फरार प्रेमी जोड़े (lovers couple) को ग्रामीणों (villagers) ने पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीण बॉयफ्रेंड (boyfriend) और गर्लफ्रेंड (girlfriend) को जिंदा जलाने की तैयारी में जुट गये। जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस (Police) को मिली तो उनके भी होश उड़ गये।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र स्थित हरमा पहाड़ी गांव में गांव वालों ने एक प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया। फिर ग्रामीणों ने प्रेमी युगल बंधक बनाकर पेड़ व बिजली के खंभे से बांध लिया। इसके बाद दोनों के साथ जमकर मारपीट (lover couple assaulted) की गई। यह भी बात सामने आई है कि ये लोग बंधक बने प्रेमी युगल को जिंदा जलाने की तैयारी कर रहे थे। पुलिस को मामले की जानकारी मिल गई। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से पुलिस ने दोनों को बंधन मुक्त कराया।

बताया जा रहा है कि बीते दिनों 4 बच्चों की मां गिरजा देवी (काल्पनिक नाम) अपने प्रेमी रंजीत दास के साथ भाग गई थी। यही फरार प्रेमी जोड़ा गांव वालों के हत्थे चढ़ गया। पहले इनको गांव में लाया गया। फिर बांधकर इनको जमकर पीटा गया। बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड दोनों हरमा पहाड़ी गांव के ही निवासी बताए जा रहे हैं।

विवाहिता का कई साल से युवक से चल रहा था प्रेम प्रसंग

जानकारी के अनुसार, उक्त शादीशुदा महिला और हरमा पहाड़ी गांव के ही रहने वाले युवक रंजीत दास के बीच कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर दोनों परिवारों के बीच 5 दिन पूर्व विवाद भी हुआ था। विवाद के बाद ही महिला अपने प्रेमी के साथ गांव से भाग गई। कुछ ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह में प्रेमी जोड़े को लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र में दबोच लिया। फिर इन दोनों को गांव लाया गया। गांव में प्रेमिका को बिजली के खंभे से व प्रेमी को पेड़ से ग्रामीणों ने बंधक बना दिया। फिर इनको बुरी तरह से पीटा गया। इसके बाद गुस्साए लोग केरोसिन तेल छिड़कर प्रेमी युगल को जिंदा जलाने की कोशिश करने लगे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को बंधन मुक्त किया

मामले की जानकारी पर लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष पुलिस बील के साथ मौके पर पहुंचे। जहां से पुलिस ने प्रेमी जोड़े को मुक्त कराया। वहीं पुलिस प्रेमी जोड़े को थाने ले गई है। साथ ही पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। पुलिस दोनों के बयान लेकर मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है। एसपी प्रमोद कुमार मंडल की ओर से मामले की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि जैसे प्रेमी युगल को बंधक बनाकर पीटे जाने व उनके जिंदा जलाने के प्रयास की जानकारी पुलिस को मिली। बिना देर किए पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से पुलिस ने ग्रमीणों के कब्जे से दोनों को मुक्त करा दिया।

Next Story