Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Love affair : नाबालिग लड़की के साथ पकड़ा गया दो बच्चों का लापता बाप, पुलिस के पास ऐसे पहुंचा मामला

Love affair : बिहार के गया जिले से एक प्रेम प्रसंग का अजब- गजब मामला सामने आया है। दो बच्चों का बाप विवेकानंद 6 दिनों के बाद एक नाबालिग लड़की साथ पकड़ा गया है। विवेकानंद के पिता ने अलीपुर थाने में बेटे के लापता होने का मामला दर्ज कराया था।

Love affair bihar police Arrested Gaya resident missing father of two children with minor girl in Jehanabad
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Love affair: बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले से प्रेम प्रसंग (Love Affair) का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, गया जिले के अलीपुर थाना (Alipur Police Station) इलाके के कपेया गांव निवासी एक युवक विवेकानंद पर इश्क (Love) का ऐसा खुमार चढ़ा कि वो नाबालिग लड़की (Minor girl) के साथ फरार हो गया। युवक विवेकानंद पहले से शादीशुदा है। विवेकानंद के दो बच्चे भी हैं। पिछले 14 अप्रैल से शख्स अपने घर से लापता था। विवेकानंद के पिता ने अलीपुर थाने में 20 अप्रैल को अपने बेटे की गुमशुदगी (Missing) के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवायी थी।

लापता शख्स की तलाश कर रही थी अलीपुर थाना पुलिस

रिपोर्ट दर्ज हो जाने के बाद अलीपुर थाना पुलिस ने युवक विवेकानंद की खोजबीन शुरू की। गुप्त सूचना और मोबाइल लोकेशन को ट्रेस (Trace mobile locatio) करते हुए अलीपुर थाने की पुलिस ने जहानाबाद (Jehanabad) से युवक विवेकानंद को पकड़ लाई। विवेकानंद के साथ बाराचट्टी थाना (Barachatti Police Station) क्षेत्र निवासी एक नाबालिग लड़की भी मिली। कानूनी कार्रवाई के बाद अलीपुर थाने की पुलिस ने विवेकानंद और नाबालिग लड़की को बाराचट्टी पुलिस के हवाले कर दिया।

किशोरी के पिता ने दर्ज करया बाराचट्टी थाना में केस

बाराचट्टी थाना अध्यक्ष राम लखन पंडित ने मामले पर कहा कि लड़की के पिता के बयान के आधार पर इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई की जा रही है। नाबालिग लड़की को पकड़ कर जरूरी कार्रवाई के लिए बाराचट्टी थाने लेकर आया गया हैं। बाराचट्टी थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की (किशोरी) की मेडिकल जांच करा दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस शनिवार को कोर्ट में नाबालिग लड़की का बयान दर्ज कराएगी।

Next Story