Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन: तेजस्वी की पार्टी के विधायक ने किया किक्रेट टूर्नामेंट का उद्घाटन, मामला दर्ज

बिहार में कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के लिए जहां स्वास्थ्य विभाग दिन - रात एक किए हुए हैं व सूबे में लॉकडाउन भी है। इसको लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव भी लगातार सरकार पर दबाव बनाते देखे जा सकते हैं। वहीं इन सब बातों को नजरअंदाज कर लॉकडाउन के दौरान एक राजद विधायक बक्सर में किक्रेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करते नजर आए। जिस पर उनके खिलाफ मामला भी दर्ज हो गया है।

lockdown mla from tejashwis party inaugurated the cricket tournament case registered
X
लॉकडाउन के दौरान बिहार के बक्सर में राजद विधायक ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

मामला बक्सर के ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक शंभूनाथ यादव से जुड़ा है। वहां उन्‍होंने लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के प्रावधानों को दरकिनार कर क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। इस दौरान विधायक बल्लेबाजी करते हुए चौका लगाने के चक्‍कर में फुटबॉल की तरह लुढ़ककर चोट भी खा गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो परेशानी और बढ़ गई। अब विधायक सहित टूर्नामेंट के आयोजकों, खिलाडि़यों और अन्‍य कई लोगों के विरूद्ध लॉकडाउन के उल्‍लंघन को लेकर एफआइआर दर्ज की गई है।

विधायक शंभूनाथ यादव रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के गंगौली गांव में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने गए। टूर्नामेंट को लेकर वहां लोगों की भारी भीड़ थी। भीड़ देख विधायक जी को लॉकडाउन की याद ही नहीं रही और उन्हें बचपन का बल्‍ला भांजना भी याद आ गया। फिर क्‍या था, उद्घाटन करने जा पहुंचे पिच पर व बॉल को बाउंड्री पार भेजने के लिए लगा दिया जोर।

जोश में इतनी जोर से बल्ला भांजा कि संतुलन बिगड़ा और वहीं लुढ़क गए। फिर, समर्थकों, बॉडीगार्ड्स की मदद से उठे व वापस पवेलियन में आ गए। इसके बाद टूर्नामेंट का मजा लिया और अंत में पुरस्‍कार भी बांटे।

विधायक के लिए एक मुसीबत और खड़ी हो गई। भीड़ में से किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो का संज्ञान प्रशासन ने भी ले लिया। इसके बाद विधायक शंभूनाथ सिंह यादव सहित 25 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन पर एफआइआर दर्ज की गई है।

Next Story