Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार में आठ जून तक के लिए बढ़ा लॉकडाउन, व्यापार को लेकर दी जा रही ये अतिरिक्त छूट

बिहार में लॉकडाउन को एक बार फिर से आठ जून तक के लिए बढ़ा दिया गया है। सीएम नीतीश कुमार ने खुद इस बात का ऐलान किया है। कोरोना पर काबू पाने के लिए बिहार में लॉकडाउन की शुरुआत पांच मई को की गई थी।

lockdown extended in bihar till 8 june 2021 exemption will be available for business cm nitish kumar announced bihar corona news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर सोमवार को क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक (Crisis Management Group Meeting) आयोजित हुई। बैठक के दौरान बिहार में लॉकडाउन को एक सप्ताह तक के लिए और बढ़ाए जाने का निर्णय लिया गया है। वैसे लॉकडाउन के दौरान बिहार सरकार (Bihar Government) ने कई तरह की छूट देने का निर्णय लिया है। लॉकडाउन को अगले एक हफ्ते यानि 8 जून तक के लिए बढ़ाया गया है।

सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने खुद ट्वीट कर बिहार में एक बार फिर लॉकडाउन को बढ़ाए जाने की जानकारी दी। सीएम नीतीश कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को एक सप्ताह अर्थात 8 जून, 2021 तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। लेकिन व्यापार के लिए अतिरिक्त छूट दी जा रही है। सभी लोग मास्क पहनें और सामाजिक दूरी बनाए रखें।

Next Story