Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चिराग ने पिता रामविलास की बरसी में नहीं आने पर सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कार्यकर्ताओं को दिया ये संदेश

बिहार की राजधानी पटना में एलजेपी नेता चिराग पासवान ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान रामविलास पासवान की बरसी में नहीं पहुंचने को लेकर सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ भी निंदा प्रस्ताव पारित किया गया।

LJP leader Chirag Paswan targeted against CM Nitish Kumar for not attending anniversary of Ram Vilas Paswan Bihar Political News
X

पटना: एलजेपी नेताओं के साथ बैठक करते चिराग पासवान।

लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने दबे-कुचलों को ऊपर उठाने के अपने पिता के संदेश को गांव-गांव फैलाने की पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की। जमुई सीट से एलजेपी के सांसद चिराग पासवान बिहार की राजधानी पटना (Patna) में स्थित कृष्णापुरी आवास पर सोमवार को पार्टी के जिलाध्यक्षों व पूर्व विधानसभा उम्मीदवारों के साथ बैठक (LJP Meeting) कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने इन सभी पार्टी नेताओं को संबोधित भी किया। इस मीटिंग के दौरान एलजेपी के संस्थापक रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की पहली बरसी में नहीं शामिल होने की वजह से बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया गया।

वहीं बैठक में चिराग पासवान ने बताया कि उनके पिता रामविलास पासवान अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के लिए जीवनभर संघर्ष करते रहे थे। वहीं उन्होंने कोरोना संकट काल में बतौर खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री देशभर में समाज के अंतिम पायदान पर खड़े गरीबी रेखा से नीचे के लोगों के लिए खाद्य सामाग्री उपलब्ध कराने को लेकर अपनी बीमारी की अनदेखी कर अपने जीवन की आहुति दे दी। 50 वर्ष से भी अधिक समय तक राष्ट्रीय राजनीति में अपना बेदाग योगदान देकर वह हर वर्ग के अधिकार के लिए लड़ाई लड़ते रहे थे।

वहीं एलजेपी प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा कि पार्टी संस्थापक के खिलाफ किसी तरह का गलत रवैया सहन नहीं होगा। मीटिंग में पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा, पूर्व विधायक उषा विधार्थी, प्रणव कुमार, गुप्तेश्वर राय, छात्र एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष यामिनी रंजन मिश्रा, पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव संजय पासवान समेत अन्य पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे। ये सभी बातें एलजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश भट्ट व चंदन सिंह की ओर से मीडिया में आई हैं।

Next Story