Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधान परिषद चुनाव से पहले दल-बदल, 5 एमएलसी राजद को छोड़ जदयू में शामिल

बिहार विधान परिषद चुनाव से पहले ही नेताओं का दल-बदल का खेल शुरू हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, 5 एमएलसी राजद को छोड़ जदयू में शामिल हो गए हैं।

बिहार विधान परिषद चुनाव से पहले दल-बदल, 5 एमएलसी राजद को छोड़ जदयू में शामिल
X
5 एमएलसी राजद को छोड़ जदयू में शामिल

बिहार विधान परिषद चुनाव से पहले नेताओं में दल-बदल का खेल शुरू हो गया है। इस बीच राजद नेता तेजस्वी यादव को एक बड़ा झटका लगा है। राजद के 5 एमएलसी अपने ही पार्टी का हाथ छोड़ दिया है। राजद के विधान परिषद में आठ सदस्य थे, जो अब केवल तीन सदस्य बचे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, राजद के 5 एमएलसी जदयू में शामिल हो गए हैं। इनमें से राधा चरण सेठ, संजय प्रसाद, रणविजय सिंह, कमरे आलम और दिलीप राय शामिल है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि 6 जुलाई को 9 सीटों के लिए बिहार विधान परिषद चुनाव होना है।

इससे पहले, राजद के पांच नेताओं का दगाबाजी तेजस्वी यादव के लिए एक बड़ा संकट खड़ा कर सकता है। इन पांच नेताओं के बारे में कहना है कि संजय प्रसाद जदयू के ललन सिंह के काफी करीबी थे। उनका जाना पहले से तय था।

इसके अलावा, चार नेता लगातार तेजस्वी यादव पर सवाल खड़े रहे थे और पार्टी के खिलाफ बयान दे रहे थे। ऐसे में उनका राजद को छोड़ना पहले से तय था। राजद के पांच एमएलसी जदयू में शामिल होने के बाद जदयू नेताओं का तंज कसना शुरू हो गया है।

कुछ नेताओं का कहना है कि राजद के कई बड़े नेता हमारी पार्टी में शामिल होंगे। कई नेता लगातार संपर्क में बने हुए हैं। यह तो बस शुरुआत है। अभी राजद में आगे और भी कुछ होना बाकी है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story