Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: लालू यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह को लिखा भावुक पत्र, बोले - भाई पहले आप स्वस्थ हो जाओ फिर करेंगे बातचीत

Bihar Assembly Elections 2020: रघुवंश प्रसाद सिंह के राजद से इस्तीफा दिये जाने के बाद लालू यादव ने रांची रिम्स से उनको भावुक पत्र लिखा है। लालू यादव ने कहा कि रघुवंश प्रसाद भाई आप पहले स्वस्थ हो जाओ। फिर हम मिल बैठकर आपस में बातचीत करेंगे।

लालू यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह को लिखा भावुक पत्र, बोले - भाई पहले आप स्वस्थ हो जाओ फिर करेंगे बातचीत
X
राजद प्रमुख लालू यादव

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनाव करीब हैं। वहीं राजद के वरिष्ठ नेता एवं लालू यादव के करीबी रघुवंश प्रसाद सिंह ने आज पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जिसको लेकर राजद प्रमुख एवं बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव रांची रिम्स में बेचैन हो गये हैं।

रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफ के तुरंत बाद लालू यादव ने रांची रिम्स से उनको भावुक पत्र लिखा है। लालू यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह को लिखे पत्र में कहा है कि भाई हम चार दशकों से सियासत में साथ-साथ हैं। इसके अलावा हमने पारिवारिक फैसले भी पूर्व में साथ मिल बैठकर ही लिये हैं।

लालू यादव ने रघुवंश प्रसाद को लिखा कि भाई पहले आप स्वस्थ हो जाओ। उसके बाद हम दोनों आपस में मिल बैठकर ही कोई निर्णय लेंगे। लालू यादव ने कहा कि भाई आप कहीं नहीं जा रहे हैं। मेरी बात को समझ लीजिये। याद रहे लालू यादव चारा घोटालों के कई मामलों में सजायाफ्ता हैं। वहीं इन दिनों लालू यादव रांची रिम्स में अपना उपचार करवा रहे हैं। बताया जाता है कि लालू यादव के साथी रघुवंश प्रसाद भी इन दिनों बीमार चल रहे हैं। जिनका उपचार दिल्ली के एम्स में हो रहा है।



आपको बता दें आज राजद के वरिष्ठ नेता माने जाने वाले राघुवंश प्रसाद सिंह ने आज पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने यह इस्तीफा दिल्ली एम्स से रांची रिम्स में उपचार करा रहे पार्टी प्रमुख लालू यादव को लिखा है। उन्होंने अपने इस्तीफ में लिखा कि वे और लालू यादव जननायक कपूरी ठाकुर के निधन के बाद से ही 32 सालों से सियासत में साथ रहे। वहीं उन्होंने कहा कि पर अब नहीं रह सकते। उन्होंने लिखा कि वे अब राजद से अपनी सियासी पारी का अंत कर रहे हैं।

Next Story