Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालू यादव बोले - नीतीश कुमार का वो पर्चा खो गया, जिसे पढ़कर मांगते थे 'विशेष राज्य का दर्जा'

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की हलचल के बीच लालू यादव ने तंज कसते हुये कहा कि वो पर्चा खो गया है, जिसे पढ़कर नीतीश कुमार बिहार के लिये विशेष राज्य का दर्जा मांगते थे। वहीं लालू बोले नीतीश कुमार को डबल इंजन की सरकार में लज्जा आती है। राबड़ी देवी ने भी महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर एनडीए सरकार को घेरा है।

lalu yadav slammed nitish kumar for demanding special state status
X
नीतीश कुमार पर लालू यादव ने साधा निशाना।

बिहार में विधानसभा चुनाव की हलचल है। दूसरी ओर विपक्षी पार्टियों के नेता शायरियों और कविताओं के माध्यम से सत्ताधारी दलों पर तंज कस-कसकर करारे हमले बोल रहे हैं। लालू यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार को बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने वाले मुद्दे पर घेरा है। राजद प्रमुख एवं बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने सोशल मीडिया पर शायराना अंदाज में लिखा कि खो गया है, जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार का वो पर्चा, जिसको पढ़कर नीतीश कुमार मांगता था, बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा। लालू यादव ने कहा कि अब तो नीतीश कुमार बिहार के लिये विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की बात एवं चर्चा भी नहीं करता है। वहीं लालू यादव ने आगे हमला बोले हुये कहा कि सूबे के सीएम नीतीश कुमार को डबल इंजन सरकार में बिहार के लिये विशेष राज्य का दर्जा मांगने में लज्जा महसूस होती है।



बिहार की पूर्व सीएम एवं राजद की वरिष्ठ नेता राबड़ी देवी ने मंगलवार को ट्वीट के माध्यम से सूबे में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार एवं अन्य आपराधिक वारदातों पर चिंता जाहिर की है। राबड़ी देवी ने बिहार में प्रत्येक चार घंटों में एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिये जाने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने बिहार में 6 घंटों के दौरान एक हत्या की वारदात सामने आ जाने का आरोप लगाया है। वहीं इसको लेकर राबड़ी देवी ने एनडीए सरकार को निशाना पर भी लिया है। राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार के 15 वर्षीय सुशान के खिलाफ तंज कसते हुये लिखा है। बिहार में बहार है, हर चार घंटों में एक बलात्कार और हर 6 घंटों में एक हत्या करवाने वाली सरकार है।




Next Story